1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs BAN: दूसरे T20I से पहले राजकोट के मौसम को लेकर आई बड़ी अपडेट

IND vs BAN: दूसरे T20I से पहले राजकोट के मौसम को लेकर आई बड़ी अपडेट

बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की T20I सीरीज में बराबरी हासिल करने के भारतीय टीम के इरादों पर पानी फिर सकता है। गुजरात के राजकोट में खेले जाने वाले आज के मैच पर चक्रवाती तूफान 'महा' का खतरा मंडरा रहा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: November 07, 2019 15:01 IST
IND VS BAN- India TV
Image Source : PTI IND vs BAN: दूसरे T20I से पहले राजकोट के मौसम को लेकर आई बड़ी अपडेट

बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की T20I सीरीज में बराबरी हासिल करने के भारतीय टीम के इरादों पर पानी फिर सकता है। गुजरात के राजकोट में खेले जाने वाले आज के मैच पर चक्रवाती तूफान 'महा' का खतरा मंडरा रहा है। दरअसल, मौसम विभाग ने 5 नवंबर को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि गुरुवार (7 नवंबर) को चक्रवाती तूफान 'महा' गुजरात के तट से टकराएगा जिससे बारिश के होने की संभावना है।

हालांकि, मौसम विभाग ने अब चक्रवाती तूफान को लेकर नया अपडेट जारी किया है। मौसम विभाग ने ट्वीट कर बताया है कि चक्रवाती तूफान अब कमजोर पड़ गया है। लेकिन फिर भी मैच पर बारिश का संकट मंडरा रहा है क्योंकि एक दिन पहले तक राजकोट के ऊपर काले बादल छाए हुए थे।

भारत और बांग्लादेश के बीच T20I सीरीज का दूसरा मैच सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत के पास इस मैच के जरिए सीरीज में वापसी करने का मौका है। हालांकि फिलहाल राजकोट का मौसम साफ नजर रहा है।

IND VS BAN

IND vs BAN: दूसरे T20I से पहले राजकोट के मौसम को लेकर आई बड़ी अपडेट

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने भी ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट किया जिसमें स्टेडियम के ऊपर का आसमान नीला और साफ नजर आ रहा है। सौराष्ट्र क्रिकेट ने ट्वीट में लिखा, "अरे क्या दिन है। धन्य है आज ऐसी धूप और साफ आसमान। SCA स्टेडियम टी-20 मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है।"

बता दें दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मैच में बांग्लादेश ने भारत को 7 विकेट से मात दी थी। टी-20 क्रिकेट में भारत के खिलाफ बांग्लादेश की ये पहली जीत थी। ऐसे में मेहमान टीम की नजर इस मैच में जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा जमाने की होगी। अगर, बारिश की वजह से राजकोट में खेले जाने वाला मैच रद्द होता है तो भारतीय टीम को हर हाल में 10 नवंबर को नागपुर में खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम मैच को जीत हासिल करनी होगी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13