1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND v SA: जब 95 रन के निजी स्कोर पर रोहित ने बादलों से कहा 'अभी नहीं', देखें Video

IND v SA: जब 95 रन के निजी स्कोर पर रोहित ने बादलों से कहा 'अभी नहीं', देखें Video

रोहित शर्मा रांची में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को जब 95 रनों पर खेल रहे थे तब बादल छाए हुए थे और हल्की बारिश हो रही थी। 

IANS IANS
Published on: October 19, 2019 19:11 IST
IND v SA: जब 95 रन के निजी...- India TV
Image Source : AP IMAGES IND v SA: जब 95 रन के निजी स्कोर पर रोहित ने बादलों से कहा 'अभी नहीं', देखें Video

कोलकाता| रोहित शर्मा रांची में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को जब 95 रनों पर खेल रहे थे तब बादल छाए हुए थे और हल्की बारिश हो रही थी। रोहित ने तभी जोर से चिल्ला कर रहा था 'अभी नहीं'। रोहित का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रोहित ने इसके बाद छक्के के साथ अपना शतक पूरा किया।

खराब रौशनी के कारण दिन का खेल जल्दी खत्म कर दिया गया। रोहित 117 रनों पर नाबाद हैं जबकि अजिंक्य रहाणे 83 रन बनाकर खेल रहे हैं। भारत ने दिन का अंत तीन विकेट के नुकसान पर 224 रनों के साथ किया।

यह रोहित का इस सीरीज में तीसरा और कुल छठा शतक है। उन्होंने डेन पीट की गेंद पर छक्का मार अपना शतक पूरा किया। इससे पहले उन्होंने जब 'अभी नहीं' कहा तब हल्की बारिश आ रही थी और ग्रांउसमैन कवर्स लेकर तैयार थे।

इस मैच में रोहित एक टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा छक्के लागने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। रोहित ने अभी तक इस सीरीज में 17 छक्के मारे हैं और शिमरन हेटमायेर को पीछे छोड़ा है जिन्होंने 2018-19 में बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 15 छक्के मारे थे।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13