1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. गंभीर को खिलाना धवन के साथ बेइंसाफी होगी: अजित अगरकर

गंभीर को खिलाना धवन के साथ बेइंसाफी होगी: अजित अगरकर

पूर्व तेज़ गेंदबाज़ अजित अगरकर ने दो साल के बाद टीम में गौतम गंभीर की वापसी पर अश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि अगर उन्हें ग्यारह में रखा जाता है तो ये शिखर धवन के

India TV Sports Desk [Published on:30 Sep 2016, 8:04 AM IST]
Gautam Gambhir- India TV
Gautam Gambhir

पूर्व तेज़ गेंदबाज़ अजित अगरकर ने दो साल के बाद टीम में गौतम गंभीर की वापसी पर अश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि अगर उन्हें ग्यारह में रखा जाता है तो ये शिखर धवन के सात बेइंसाफी होगी।

ग़ौरतलब है कि ओपनर के.एल राहुल के घायल होने के बाद गौतम गंभीर को न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ कोलकता टेस्ट के लिए बुलाया गया है। राहुल ने पहले टेस्ट में मुरली विजय के साथ पारी की शुरुआत की थी।

क्रिकइंफो के साथ बातचीत में अगरकर ने कहा कि शिखर धवन के रहते गौतम को क्यों बुलाया गया, ये उनकी समझ के परे है। उन्होंने कहा, 'मेरे हिसाब से गौतम गंभीर की टीम में जगह नहीं बनती।' राहुल का घायल होना दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि वह अच्छा खेल रहा था।

कोलकता टेस्ट में स्पिनर की भूमिका के बारे में अगरकर ने कहा कि वह तीन स्पिनर खिलाने के पक्ष में नही हैं और यहां उमस होगी इसलिए दो फ़ास्ट और दो स्पिनर खिलाने चाहिये।

उन्होंने कहा कि कोलकता की पिच कानपुर से बेहतर होगी और यहां न्यूज़ीलैंड को उमस से परेशानी हो सकती है। उन्होंने कहा कि न्यूज़ीलैंड ने अच्छी बल्लेबाज़ी की है लेकिन अश्विन ने भी बहुत अच्छी गेंदबाज़ी का प्रदर्शन किया है।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: गंभीर को खिलाना धवन के साथ बेइंसाफी होगी: अजित
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड