1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. हर कदम पर हमसे आगे था पंजाब: श्रेयस अय्यर

हर कदम पर हमसे आगे था पंजाब: श्रेयस अय्यर

अय्यर ने कहा,"सच में बहुत निराश हूं। टीम लक्ष्य के करीब थी और हर बॉल पर एक रन ही चाहिए था। जीत के करीब आकर हार जाने से और निराशाजनक क्या हो सकता है।"

IANS IANS
Updated on: April 02, 2019 15:45 IST
श्रेयस अय्यर - India TV
Image Source : GETTY IMAGE श्रेयस अय्यर कप्तान दिल्ली कैपिटल्स

मोहाली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के 13वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब से मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने विपक्षी टीम की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया। पंजाब ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सैम कुरैन की हैट्रिक के दम पर यहां पंजाब क्रिकेट संघ आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में सोमवार को खेले गए मैच में को दिल्ली कैपिटल्स को 14 रनों से हरा दिया। 

अय्यर ने मैच खत्म होने के बाद कहा,"सच में बहुत निराश हूं। टीम लक्ष्य के करीब थी और हर बॉल पर एक रन ही चाहिए था। जीत के करीब आकर हार जाने से और निराशाजनक क्या हो सकता है। हमने समझदारी से नहीं खेला और पंजाब ने हर विभाग में हमसे बेहतर प्रदर्शन किया।" 

दिल्ली ने जीता हुआ मैच 14 रनों से गंवा दिया। एक समय दिल्ली का स्कोर तीन विकटों पर 144 रन था, लेकिन 167 रनों का पीछा कर रही टीम 152 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। 

उन्होंने कहा, "मैं क्या कहूं। यह मैच महत्वपूर्ण था और इस तरह की हार से टीम को कुछ हासिल नहीं होगा। यह बेहद निराशाजनक है। पूरे मैच में पंजाब की टीम ने धैर्य दिखाया।"

अय्यर ने कहा, "जिस तरह से इनग्राम खेल रहे थे और हमें हर गेंद पर रन चाहिए था। इस तरह से विकेट खोते देखना मुश्किल था और बल्लेबाजों ने मैच जीतने के लिए पहल नहीं की।" 

कप्तान ने साथ ही कहा, "हालांकि, यह अच्छा है और यह टूर्नामेंट की शुरुआत में ही हुआ। हम आगे इस गलती को ठीक कर सकते हैं और मजबूती से वापसी कर सकते हैं।"

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13