india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोहली में सर्वकालिक महान खिलाड़ी बनने की क्षमता: इमरान

कोहली में सर्वकालिक महान खिलाड़ी बनने की क्षमता: इमरान

इमरान ने कहा, "कोहली में काफी काबिलियत है। टीम उन पर निर्भर करती है। वह टीम के स्टार खिलाड़ी हैं। वह भविष्य में सर्वकालिक महान खिलाड़ी बन कर उभरेंगे, मुझे उनमें प्रतिभा दिखाई देती है।"

Bhasha [Published on:20 Mar 2016, 8:29 AM IST]
virat kohli- India TV
virat kohli

कोलकाता: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान ने शनिवार को भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा है कि उनमें सर्वकालिक महान खिलाड़ी बनने की क्षमता है। इमरान ने कहा, "कोहली में काफी काबिलियत है। टीम उन पर निर्भर करती है। वह टीम के स्टार खिलाड़ी हैं। वह भविष्य में सर्वकालिक महान खिलाड़ी बन कर उभरेंगे, मुझे उनमें प्रतिभा दिखाई देती है।"

इमरान ने कहा है कि कोहली सारे रिकार्ड को ध्वस्त कर सकते हैं। खान ने बंगाली चैनल से बातचीत में कहा, " उनमें कमी निकलना काफी मुश्किल है। वह विकेट को दोनों तरफ अच्छा खेलते हैं। वह प्रंट फुट और बैकफुट दोनों जगह मजबूत हैं।"

इमरान ने भारतीय टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी की भी तारीफ की है। उन्होंने कहा, "धौनी की कप्तानी की शैली और रिकार्ड दोनों ही काबिलेतारीफ हैं। वह हमेशा आगे रहते हैं। उनके पास अनुभव है और वह दबाव में शानदार खेलते हैं।"

इमरान ने हालांकि कहा है कि टी-20 में सफलता या विफलता से धौनी की कप्तानी को परखा नहीं जा सकता।

इमरान ने कहा, "एक कप्तान का आंकलन T-20 के आधार पर करना मुश्किल है। हर हार के लिए धौनी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। टेस्ट मैच और T-20 दोनों काफी अलग हैं।"

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019