Asia Cup 2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोहली में सर्वकालिक महान खिलाड़ी बनने की क्षमता: इमरान

कोहली में सर्वकालिक महान खिलाड़ी बनने की क्षमता: इमरान

इमरान ने कहा, "कोहली में काफी काबिलियत है। टीम उन पर निर्भर करती है। वह टीम के स्टार खिलाड़ी हैं। वह भविष्य में सर्वकालिक महान खिलाड़ी बन कर उभरेंगे, मुझे उनमें प्रतिभा दिखाई देती है।"

Bhasha [Published on:20 Mar 2016, 8:29 AM IST]
virat kohli- India TV
virat kohli

कोलकाता: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान ने शनिवार को भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा है कि उनमें सर्वकालिक महान खिलाड़ी बनने की क्षमता है। इमरान ने कहा, "कोहली में काफी काबिलियत है। टीम उन पर निर्भर करती है। वह टीम के स्टार खिलाड़ी हैं। वह भविष्य में सर्वकालिक महान खिलाड़ी बन कर उभरेंगे, मुझे उनमें प्रतिभा दिखाई देती है।"

इमरान ने कहा है कि कोहली सारे रिकार्ड को ध्वस्त कर सकते हैं। खान ने बंगाली चैनल से बातचीत में कहा, " उनमें कमी निकलना काफी मुश्किल है। वह विकेट को दोनों तरफ अच्छा खेलते हैं। वह प्रंट फुट और बैकफुट दोनों जगह मजबूत हैं।"

इमरान ने भारतीय टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी की भी तारीफ की है। उन्होंने कहा, "धौनी की कप्तानी की शैली और रिकार्ड दोनों ही काबिलेतारीफ हैं। वह हमेशा आगे रहते हैं। उनके पास अनुभव है और वह दबाव में शानदार खेलते हैं।"

इमरान ने हालांकि कहा है कि टी-20 में सफलता या विफलता से धौनी की कप्तानी को परखा नहीं जा सकता।

इमरान ने कहा, "एक कप्तान का आंकलन T-20 के आधार पर करना मुश्किल है। हर हार के लिए धौनी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। टेस्ट मैच और T-20 दोनों काफी अलग हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: कोहली में सर्वकालिक महान खिलाड़ी बनने की क्षमता: इमरान
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Asia-Cup-Schedule

ASIA CUP 2018 Points Table

Group A

  • Teams Matches Wins Losses Points NRR
  • India 4 4 0 8 +1.333
  • Pakistan 4 2 2 4 -0.556
  • Hong Kong 2 0 2 0 -1.748

Group B

  • Teams Matches Wins Losses Points NRR
  • Afghanistan 4 2 2 4 -0.065
  • Bangladesh 4 2 2 2 -0.645
  • Sri Lanka 2 0 2 0 -2.280