1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इमरान खान में पाकिस्तान को 'एशियन टाइगर' बनाने का दम: शोएब अख्तर

इमरान खान में पाकिस्तान को 'एशियन टाइगर' बनाने का दम: शोएब अख्तर

इमरान खान ने पाकिस्तान को साल 1992 में पहली बार विश्व कप जिताया था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 29, 2018 16:44 IST
इमरान खान और शोएब...- India TV
इमरान खान और शोएब अख्तर

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि इमरान खान में पाकिस्तान को एशियन टाइगर बनाने का दम है। अख्तर ने कहा, 'मुझे भरोसा है कि इमरान खान पाकिस्तान को एशियन टाइगर बना सकते हैं। अगर हमें आगे बढ़ना है तो पूरे देश को उनके साथ खड़ा होना होगा।' पाकिस्तान को विश्व कप जिताने वाले पूर्व ऑल राउंडर खिलाड़ी इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ ने हाल ही में पाकिस्तान में चुनाव जीते हैं और 116 जीतकर सबसे ज्यादा सीट हासिल करने वाली पार्टी बनी है।

पार्टी और इमरान की जीत पर अख्तर ने इमरान को जीत की बधाई दी और दावा किया वो पाकिस्तानी जनता के हित में फैसले लेंगे। अख्तर ने कहा, 'मैं पूरे देश और पार्टी के कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई देना चाहता हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि इमरान खान लोगों की अपेक्षाओं पर जरूर खरा उतरेंगे और पाकिस्तान को आगे लेकर जाएंगे।'

आपको बता दें कि इमरान खान ने साल 1992 में पाकिस्तान को पहली बार विश्व जिताया था। इसके बाद साल 1996 में उन्होंने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी बनाई थी। साल 1996 में इमरान की पार्टी ने पहली बार चुनाव लड़ा था। हालांकि कई सालों तक पार्टी को संघर्ष करना पड़ा। लेकिन साल 2013 में इस पार्टी ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा और दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv