1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. शतक लगाने के बाद इमाम उल हक ने आलोचकों और पाकिस्तानी मीडिया का निराले अंदाज में अदा किया शुक्रिया

शतक लगाने के बाद इमाम उल हक ने आलोचकों और पाकिस्तानी मीडिया का निराले अंदाज में अदा किया शुक्रिया

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच सेंचुरियन के मैदान पर पांच वनडे मैच की सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा है। इस सीरीज में दोनों ही टीमें 1-1 मैच जीतकर बराबरी पर है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 25, 2019 20:59 IST
Imam Ul Haq- India TV
Image Source : AP Imam Ul Haq

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच सेंचुरियन के मैदान पर पांच वनडे मैच की सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा है। इस सीरीज में दोनों ही टीमें 1-1 मैच जीतकर बराबरी पर है। इस तीसरे वनडे मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम को 318 रन का विशाल लक्ष्य दिया है। पाकिस्तान की तरफ से इमाम उल हक ने सबसे अधिक 101 रन बनाए।

अपनी इस बेहतरीन पारी के बाद इमाम ने कहा "यह एक बहुत ही खास शतक था। साउथ अफ्रीका में आने से पहले हमें भरोसा था कि हम यहां जीतेंगे। अपने सिलेक्श और बाकी बातों के बारे में कहूं तो सब जानते हैं कि मैच चीफ सिलेक्टर का भतीजा हूं। मैं सच में पाकिस्तानी मीडिया और पाकिस्तान के लोंगों का शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्होंने हमेशा मेरी आलोचना की। मुझे यह कामयाबी उन्हीं की वजह से मिली।"

इसी के साथ उन्होंने कोच और सपोर्टिंग स्टाफ का शुक्रिया अदा करते हुए कहा "मैं सपोर्टिंग स्टाफ के साथ कोच मिकी ऑर्थर का भी शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे हमेशा सपोर्ट किया। अपने माता-पिता के बिना मैं यहां तक नहीं पहुंच पाता।"

इस वनडे मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 317 रन बनाए। पाकिस्तान की तरफ से इमाम उल हक के अलावा बाबर आजम ने 69, मोहम्मद हफीज ने 52, शोएब मलिक ने 31 और इमाद वसीम ने नाबाद 43 रन बनाए। अगर पाकिस्तान ये मैच जीत जाता है तो वो इस सीरीज में मेजबान से 2-1 से आगे निकल जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड