1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तानी बल्लेबाज इमाम उल हक के हेलमेट पर लगी गेंद, एंबुलेंस से ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

पाकिस्तानी बल्लेबाज इमाम उल हक के हेलमेट पर लगी गेंद, एंबुलेंस से ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में लॉकी फर्ग्यूसन की गेंद इमाम उल हक के हेलमेट पर लग गई जिसके बाद वो मैदान पर गिर गए और उन्हें एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:10 Nov 2018, 11:05 AM IST]
Imam-ul-Haq- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Imam-ul-Haq

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में हर किसी की सांसें तब थम गईं जब पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी इमाम उल हक के हेलमेट पर गेंद लग गई। हेलमेट पर गेंद लगने के बाद इमाम उल हक मैदान पर ही लेट गए और कुछ देर बाद उन्हें एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाना पड़ा। ये वाकया पाकिस्तान टीम की बल्लेबाजी के 13वें ओवर के दौरान हुआ। जब इमाम उल हक के हेलमेट पर गेंद लगी तो न्यूजीलैंड के खिलाड़ी भी उनका हाल पूछने के लिए इकट्ठा हो गए और इमाम के साथी खिलाड़ी भी उनके पास आ गए।

Highlights

  • पाकिस्तान-न्यूजीलैंड मैच में दिल दहला देने वाला हादसा
  • इमाम उल हक के हेलमेट पर लगी बाउंसर
  • गेंद लगने के बाद इमाम को एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाना पड़ा

इमाम उल हक के हेलमेट पर लगी गेंद: न्यूजीलैंड की तरफ से पारी का 13वां ओवर लॉकी फर्ग्यूसन फेंक रहे थे। इस दौरान उनकी एक शॉर्ट पिंच गेंद को इमाम पुल करना चाहते थे। लेकिन गेंद उनके बल्ले पर नहीं आई और सीधा हेलमेट पर जा लगी। जैसे ही गेंद उनके हेलमेट पर लगी वो मैदान पर गिर गए। इमाम मैदान पर लेटे हुए थे और उनकी आंखें बंद थीं। 

थोड़ी देर बाद वो खड़े हो गए लेकिन इस दौरान वो लगातार डगमगा रहे थे। उन्हें देखकर लग रहा था कि वो बल्लेबाजी जारी रखना चाहते हैं लेकिन अंपायर शोजब राजा ने डॉक्टर को बुलाकर उन्हें मैदान से बाहर ले जाने को कहा। जब इमाम मैदान पर गिरे तो उनके साथी खिलाड़ी फखर जमान ने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन इमाम ने उनकी बातों का कोई जवाब नहीं दिया।

बाद में इमाम को एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया और उनका स्कैन किया गया। खबरें है कि स्कैन में कुछ भी नहीं निकला है और सब ठीक है। पीसीबी ने भी इस इसकी पुष्टि कर दी है कि इमाम के स्कैन में सब सही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: पाकिस्तानी बल्लेबाज इमाम उल हक के हेलमेट पर लगी गेंद, एंबुलेंस से ले जाना पड़ा हॉस्पिटल, Imam-ul-haq taken to hospital after blow to helmet
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड