1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: वर्ल्ड कप में पहली हार पर बोले कोहली- बल्ले से अच्छा करते तो नतीजा कुछ और होता

World Cup 2019: वर्ल्ड कप में पहली हार पर बोले कोहली- बल्ले से अच्छा करते तो नतीजा कुछ और होता

आईसीसी विश्व कप-2019 में इंग्लैंड के हाथों मिली हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम अगर बल्ले के साथ अच्छा करती तो मैच का परिणाम कुछ और ही होता। 

IANS IANS
Published on: June 30, 2019 23:58 IST
eng vs ind- India TV
Image Source : GETTY IMAGES World Cup 2019: वर्ल्ड कप में पहली हार पर बोले कोहली- बल्ले से अच्छा करते तो नतीजा कुछ और होता

बर्मिघम| आईसीसी विश्व कप-2019 में इंग्लैंड के हाथों मिली हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम अगर बल्ले के साथ अच्छा करती तो मैच का परिणाम कुछ और ही होता। भारत को रविवार को यहां विश्व कप के 38वें मैच में इंग्लैंड के हाथों 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

कोहली ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि वे (इंग्लैंड) एक समय 360 के करीब जा रहे थे। लेकिन हमने उन्हें उससे पहले ही रोक दिया। अगर हम बल्ले के साथ अच्छा करते तो मैच का परिणाम कुछ और ही होता। मेरा मानना है कि जब पंत और पांड्या क्रीज पर थे तो उस समय हमारे पास मौका था। लेकिन हमने लगातार विकेट गंवाना जारी रखा, जिससे बड़े स्कोर हासिल नहीं किए जा सकते। इस जीत का पूरा श्रेय इंग्लैंड को जाता है।"

मेजबान इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सात विकेट पर 337 रनों का स्कोर बनाया और फिर भारत को 50 ओवरों में पांच विकेट पर 306 रनों पर रोक दिया। वर्ष 1992 के बाद से यह पहला मौका है जब विश्व कप के किसी मैच में इंग्लैंड ने भारत को मात दी है।

कप्तान ने कहा, "मुझे लगता है कि धोनी ने बाउंड्री हासिल करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की। लेकिन विपक्षी टीम के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। अब हमें अगले मैच के बारे में सोचना होगा और उसमें सुधार करना होगा।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड