1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बल्लेबाज के हेलमेट पर लगी खतरनाक बाउंसर, खिलाड़ी हो गया रिटायर हर्ट और फैंस की अटक गईं सांसें

बल्लेबाज के हेलमेट पर लगी खतरनाक बाउंसर, खिलाड़ी हो गया रिटायर हर्ट और फैंस की अटक गईं सांसें

आईसीसी वर्ल्ड कप क्वालीफायर में वेस्टइंडीज के हाथों जिम्बाब्वे को शिकस्त झेलनी पड़ी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 20, 2018 19:21 IST
सोलोमन मायर- India TV
सोलोमन मायर

आईसीसी वर्ल्ड कप क्वालीफायर्स में बेहद रोमांचक और कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। हर टीम 2019 विश्व कप में अपनी जगह बनाना चाहती है और यही वजह है कि टीमों के बीच बेहद कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है। हाल ही में वेस्टइंडीज और मेजबान जिम्बाब्वे के बीच खेले गए मुकाबले में ऐसा कुछ घटा जिससे हर किसी की सांसें थम गईं। दरअसल, वेस्टइंडीज के गेंदबाज ने बाउंसर फेंकी जो सीधा जिम्बाब्वे टीम के बल्लेबाज के हेलमेट पर जा लगी।

मैच के दौरान जिम्बाब्वे के बल्लेबाज सोलोमन मायर बल्लेबाजी कर रहे थे और गेंदबाज थे केमर रोच। रोच ने एक तेज बाउंसर फेंकी जिसे मायर ने पुल करने की सोची। हालांकि मायर गेंद को पुल नहीं कर सके और गेंद उनके हेलमेट के ग्रिल में अटक गई। हादसे के बाद जब मायर ने अपना हेलमेट उतारा तो गेंद उनके हेलमेट के ग्रिल पर ही फंसी हुई थी। दूसरे छोर पर खड़े उनके साथी खिलाड़ी ब्रेंडन टेलर ने हेलमेट हाथ में लेकर गेंद को निकाला और मायर का हालचाल पूछा।

हालांकि हेलमेट पर गेंद लगने के बाद मायर रिटायर हर्ट हो गए और उन्हें जांच के लिए ले जाया गया। टेस्ट में हालांकि कुछ भी चिंताजनक नहीं था और वो बाद में दोबारा बल्लेबाजी करने उतरे। मायर ने 33 गेंदों में तेज तर्रार 45 रनों की पारी खेली। हालांकि जिम्बाब्वे को वेस्टइंडीज ने हरा दिया। टूर्नामेंट में जिम्बाब्वे की ये पहली हार थी। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13