india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. क्वार्टर फाइनल में टीम इंडिया ने की 'अविश्वसनीय' फील्डिंग, डाइव और डायरेक्ट हिट की लगाई झड़ी

क्वार्टर फाइनल में टीम इंडिया ने की 'अविश्वसनीय' फील्डिंग, डाइव और डायरेक्ट हिट की लगाई झड़ी

र्टर फाइनल मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश की टीम को 131 रनों से हरा दिया।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:26 Jan 2018, 3:45 PM IST]
अंडर-19 टीम- India TV
अंडर-19 टीम

आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी तो शानदार की ही। इसके अलावा खिलाड़ियों की फील्डिंग देखकर हर किसी के होश उड़ गए। भारतीय फील्डरों ने चीते की फुर्ती दिखाते हुए फील्डिंग की और बल्लेबाजों को पूरे मैच में उलझाए रखा। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफिशियल पेज पर टीम इंडिया के फील्डरों की फील्डिंग का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें हर खिलाड़ी बेहतरीन फील्डिंग करता नजर आ रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के फील्डर जमकर डाइव लगा रहे हैं और डायरेक्ट हिट भी मार रहे हैं। टीम इंडिया के फील्डरों ने पूरे मैच में कसी हुई फील्डिंग की और बांग्लादेश के बल्लेबाजों को रनों के लिए उलझाए रखा। फील्डरों ने अपने गेंदबाजों का अच्छा साथ दिया और इस कारण टीम ने मुकाबले को आसानी से अपने नाम कर लिया।

क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश की टीम को 131 रनों से हरा दिया। भारत की तरफ से शुभमान गिल ने बेहतरीन अर्धशतक लगाया और उन्हें मैन ऑफ द मैच भी दिया गया। इस जीत के साथ ही भारत अब सेमीफाइनल में पहुंच गया है। सेमीफाइनल में अब भारतीय टीम का मुकाबला पाकिस्तान से होगा। दोनों देशों के बीच ये मुकाबला 30 जनवरी को खेला जाएगा। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019