ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईसीसी ने मस्जिद हमले के बाद न्यूजीलैंड-बांग्लादेश टेस्ट मैच रद्द होने का समर्थन किया

आईसीसी ने मस्जिद हमले के बाद न्यूजीलैंड-बांग्लादेश टेस्ट मैच रद्द होने का समर्थन किया

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने शुक्रवार को कहा कि क्राइस्टचर्च में मस्जिद में हुए हमले के बाद न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीसरे टेस्ट मैच के रद्द होने का वह पूरा समर्थन करता है।

Reported by: Bhasha [Published on:15 Mar 2019, 2:21 PM IST]
ICC supports the cancellation of the New Zealand-Bangladesh Test match after the Masjid attack- India TV
ICC supports the cancellation of the New Zealand-Bangladesh Test match after the Masjid attack  

दुबई। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने शुक्रवार को कहा कि क्राइस्टचर्च में मस्जिद में हुए हमले के बाद न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीसरे टेस्ट मैच के रद्द होने का वह पूरा समर्थन करता है। न्यूजीलैंड में मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार हेगले पार्क में मस्जिद अल नूर में हुए हमले में कई लोगों की मौत हो गयी। 

बांग्लादेशी टीम नमाज पढ़ने के लिये मस्जिद में प्रवेश ही करने वाली थी और खिलाड़ी बाल बाल बचे। सभी क्रिकेटर सुरक्षित हैं। लेकिन इसके बाद अधिकारियों ने शनिवार से शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच को रद्द कर दिया। 

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड रिचर्डसन ने कहा, ‘‘क्राइस्टचर्च में हुई इस भयावह घटना से जो लोग प्रभावित हुए उनके परिवारों और मित्रों के प्रति हमारी गहरी संवेदनायें। दोनों टीमें, स्टाफ और मैच अधिकारी सुरक्षित हैं तथा आईसीसी टेस्ट मैच के रद्द किये जाने के फैसले का पूरा समर्थन करता है।’’ 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: आईसीसी ने मस्जिद हमले के बाद न्यूजीलैंड-बांग्लादेश टेस्ट मैच रद्द होने का समर्थन किया ICC supports the cancellation of the New Zealand-Bangladesh Test match after the Masjid attack
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019