india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ICC को भारत-बांग्लादेश मैच की जांच करानी चाहिए: तौसीफ

ICC को भारत-बांग्लादेश मैच की जांच करानी चाहिए: तौसीफ

कराची: पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर तौसीफ अहमद ने कहा कि आईसीसी भ्रष्टाचार निरोधक एवं सुरक्षा इकाई को भारत और बांलादेश के बीच खेले गये विश्व टी-20 मैच की जांच करानी चाहिए क्योंकि इसका परिणाम संदिग्ध

Bhasha [Updated:26 Mar 2016, 8:57 PM IST]
bangladesh india- India TV
bangladesh india

कराची: पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर तौसीफ अहमद ने कहा कि आईसीसी भ्रष्टाचार निरोधक एवं सुरक्षा इकाई को भारत और बांलादेश के बीच खेले गये विश्व टी-20 मैच की जांच करानी चाहिए क्योंकि इसका परिणाम संदिग्ध लगता है।

पाकिस्तान की तरफ से 34 टेस्ट और 70 वनडे खेलने वाले तौसीफ ने कहा कि बांग्लादेश ने जिस तरह से अंतिम ओवर में भारत को जीत इनाम में दी उसमें कोई भी क्रिकेटिया तर्क नजर नहीं आता।

उन्होंने जियो सुपर चैनल से कहा, मैच का जिस तरह से अंत हुआ उससे मुझे नहीं लग रहा है कि सब कुछ सही है। मेरा मानना है कि आईसीसी को इसकी जांच करानी चाहिए। बांग्लादेश को आखिरी तीन गेंदों पर दो रन चाहिए थे लेकिन उसने इसके बजाय तीन विकेट गंवा दिये और भारत एक रन से मैच जीत गया।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019