india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंडिया टीवी से बोले मोहम्मद शमी- मैं पैसों के लिए कभी देश से धोखा नहीं कर सकता

इंडिया टीवी से बोले मोहम्मद शमी- मैं पैसों के लिए कभी देश से धोखा नहीं कर सकता

मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने मैच फिक्स करने के आरोप लगाए हैं।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:16 Mar 2018, 9:15 PM IST]
मोहम्मद शमी- India TV
मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी ने इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में कई बड़ी बातें कहीं। शमी ने कहा कि उन्होंने कभी भी पैसों के लिए मैच फिक्स नहीं किए और मेरी पत्नी हसीन जहां ने मुझपर जो भी आरोप लगाए हैं बीसीसीआई उनकी निष्पक्ष जांच करे। शमी ने ये भी कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि बीसीसीआई उनके साथ न्याय करेगा। आपको बता दें कि शमी की पत्नी हसीन ने शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और उन्हीं आरोपों में एक ये भी है कि शमी मैच फिक्स करते थे। 

हसीन ने 8 मार्च को चौंकाने वाला बयान दिया था और कहा था कि शमी मैच फिक्स करते हैं। हसीन ने कहा था कि शमी ने दुबई में पाकिस्तानी लड़की से पैसे लिए हैं और वो देश को भी धोखा दे सकते हैं। हसीन ने शमी के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज करा दिया था। शमी के खिलाफ पश्चिम बंगाल के जाधवपुर थाने में पुलिस ने धारा 498-A, 376, 307, 323, 506, 328 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज की थी। केस दर्ज होने के बाद बोर्ड ने शमी का सैंट्रल कॉन्ट्रैक्ट भी रद्द कर दिया था।

आपको बता दें कि हसीन ने शमी पर कई सारे आरोप लगाए थे। शमी की पत्नी ने उनपर पहला आरोप लगाया। हसीन जहां ने शमी पर दूसरी औरतों के साथ संबंध होने के आरोप लगाए। अपनी बात के सबूत के लिए उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी की दूसरी औरतों के साथ कई फोटो शेयर कीं। इसके अलावा हसीन ने शमी के दूसरी लड़कियों के साथ चैटिंग के स्क्रीन शॉट्स भी शेयर किए। हालांकि बाद में उन्होंने वो डिलीट कर दिए। हसीन ने शमी पर मारपीट का आरोप भी लगा दिया।   

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: I will nevev cheat my country for money, says Mohammed Shami, इंडिया टीवी से बोले मोहम्मद शमी- मैं पैसों के लिए कभी देश से धोखा नहीं कर सकता
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड