1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहा था: रवींद्र जडेजा

मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहा था: रवींद्र जडेजा

वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी टेस्ट मैच में शानदार अर्धशतक जड़ने के बाद भारत के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने कहा कि वह अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास कर रहे थे।

IANS IANS
Published on: August 24, 2019 14:29 IST
मैं अपना सर्वश्रेष्ठ...- India TV
Image Source : AP IMAGES मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहा था: रवींद्र जडेजा

एंटिगा| वेस्टइंडीज के खिलाफ यहां जारी टेस्ट मैच में शानदार अर्धशतक जड़ने के बाद भारत के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने कहा कि वह अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास कर रहे थे।भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और एक समय उसका स्कोर छह विकेट पर 189 रन हो गया। हालांकि, जडेजा के 58 रनों के दम पर मेहमान टीम 297 तक पहुंचने में कामयाब रही।

जडेजा ने मैच के बाद कहा, "जब मैं बल्लेबाजी कर रहा था, तब मैंने सिर्फ बेहतरीन साझेदारी बनाने के बारे में सोचा। मैं टेलेंडर्स के साथ अच्छी बल्लेबाजी करने की कोशिश कर रहा था। मैं सिर्फ अपने खेल के बारे में चिंतित था, मैं मैदान में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहा था।"

जडेजा ने मैच में इशांत शर्मा के साथ 60 रनों की अहम साझेदारी निभाई। उन्होंने कहा, "मैंने केवल एक साझेदारी बनाने की कोशिश की। मैं लगातार इशांत से बात कर रहा था, और हमने लंबे समय तक क्रीज पर टिके रहने के बारे में बात की। हम एक समय एक ओवर के बारे में सोच रहे थे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड