1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लिश कप्तान मोर्गन ने अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर जताई खुशी

इंग्लिश कप्तान मोर्गन ने अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर जताई खुशी

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम टी-20 मैच में खिलाड़ियों ने जिस तरह से मिले मौके को भुनाया, उससे वह खुश हैं।

IANS IANS
Published on: November 10, 2019 20:27 IST
इंग्लिश कप्तान...- India TV
Image Source : AP इंग्लिश कप्तान मोर्गन ने अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर जताई खुशी

ऑकलैंड| इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम टी-20 मैच में खिलाड़ियों ने जिस तरह से मिले मौके को भुनाया, उससे वह खुश हैं।इंग्लैंड ने इस साल विश्व कप फाइनल की सफलता को एक बार फिर से दोहराते हुए पांचवें और आखिरी टी-20 मैच में सुपर ओवर में रविवार को मेजबान न्यूजीलैंड को हराकर पांच मैचों की टी-20 सीरीज 3-2 से अपने नाम कर ली।

मोर्गन ने मैच के बाद कहा, "खुश हूं, जिस तरह का आज मौसम था उसे देखते हुए मैं आश्चर्यचकित हूं।" उन्होंने कहा, "खिलाड़ियों ने वास्तव में अच्छा काम किया। न्यूजीलैंड की टीम ने भी अच्छा खेल दिखाया। उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। मुझे लगता है कि सुपर ओवर में क्रिस जॉर्डन ने अच्छा किया।"

इंग्लैंड के लिए जॉनी बेयरस्टो ने 18 गेंदों पर दो चौके और पांच छक्कों की मदद से 47 रन बनाए और इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। बेयरस्टो ने कहा कि टी 10 क्रिकेट खेलने का उनका अनुभव यहां काम आया।

बेयरस्टो ने कहा, "आज रन बनाना अच्छा था। मैंने सोचा कि मैंने सीरीज में अपना ज्यादा योगदान नहीं दिया है। इसलिए रन बनाना अच्छा था। मैंने कुछ टी10 क्रिकेट खेले हैं, इसलिए मुझे पता था कि कहां रन बनाने की जरूरत है। अब हम टेस्ट मैच को लेकर उत्साहित हैं।" दोनों टीमों के बीच अब 21 नवंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13