1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मैं दोबारा कभी सुपर ओवर का हिस्सा नहीं बनन चाहता : बेन स्टोक्स

मैं दोबारा कभी सुपर ओवर का हिस्सा नहीं बनन चाहता : बेन स्टोक्स

स्टोक्स ने 241 रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड के लिए नाबाद 84 रनों की पारी खेली थी और फिर सुपर ओवर में भी बल्लेबाजी करने आए थे। 

IANS IANS
Published on: July 17, 2019 19:30 IST
मैं दोबारा कभी सुपर ओवर का हिस्सा नहीं बनन चाहता : बेन स्टोक्स- India TV
Image Source : GETTY IMAGES मैं दोबारा कभी सुपर ओवर का हिस्सा नहीं बनन चाहता : बेन स्टोक्स

लंदन। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने कहा है कि "मैं अब कभी भी सुपर ओवर का हिस्सा बनना नहीं चाहता"। सुपर ओवर में पहुंचे आईसीसी विश्व कप-2019 के फाइनल में नतीजा टाई रहा था और इंग्लैंड ने बाउंड्रीज के आधार पर न्यूजीलैंड को मात दे विश्व विजेता बनने का गौरव हासिल किया। स्टोक्स ने 241 रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड के लिए नाबाद 84 रनों की पारी खेली थी और फिर सुपर ओवर में भी बल्लेबाजी करने आए थे। 

बीबीसी ने स्टोक्स के हवाले से लिखा है, "मुझे शावर रूम में जाना पड़ा था और अपने आप को पांच मिनट का समय देना पड़ा था। मैं निश्चित तौर पर दोबारा गेंदबाजी नहीं कर सकता था।"

स्टोक्स ने कहा कि वह जीत के पल में मैदान पर रोने लगे थे। उन्होंने कहा, "मैं मैदान पर गिर गया था। मैंने मार्क वुड के चश्मे पहने थे। मुझे लगा कि मैंने उन्हें तोड़ दिया है।" स्टोक्स ने कहा कि वह सुपर ओवर में बल्लेबाजी को लिए नहीं जाना चाहते थे लेकिन कप्तान इयोन मोर्गन के कहने पर वे गए। 

स्टोक्स ने कहा, "मैंने कहा था कि हमें जोस बटलर और जेसन रॉय को भेजना चाहिए लेकिन मोर्गन ने कहा कि हमें दाएं और बाएं का संयोजन बनाना है इसलिए मुझे भेजा गया।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड