1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईपीएल के अगले सीजन में खेलने को लेकर धोनी ने किया बड़ा खुलासा

आईपीएल के अगले सीजन में खेलने को लेकर धोनी ने किया बड़ा खुलासा

आईपीएल 2019 में चेन्नई की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले कप्तान एमएस धोनी ने आईपीएल के अगले सीजन में खेलने को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

IANS IANS
Published on: May 13, 2019 11:54 IST
एमएस धोनी- India TV
Image Source : IPLT20.COM एमएस धोनी

हैदराबाद| महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट का सफर कब समाप्त होगा? क्या इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के बाद? यह कहना मुश्किल है क्योंकि आईपीएल के 12वें सीजन के फाइनल के बाद धोनी अगले साल फिर से खेलने का संकेत दे गए हैं। धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को रविवार को यहां हुए फाइनल मुकाबले में मुम्बई इंडियंस के हाथों एक रन से हार मिली। सुपर किंग्स आठवीं बार फाइनल में पहुंचे थे। मुम्बई ने उसे हराकर चौथी बार खिताब जीता।

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने मैच के बाद धोनी से काफी लम्बी बातचीत की। इस दौरान धोनी ने मैच को लेकर कई अहम मुद्दों पर चर्चा की। इसी दौरान धोनी ने कहा कि दोनों टीमों ने कई सारी गलतियां कीं और जिस टीम ने एक गलती कम की, उसी की जीत हुई।

मांजरेकर ने जब धोनी से यह पूछा कि अगले साल भी वह आईपीएल में वापसी करेंगे तो धोनी रहस्यपूर्ण जवाब देकर चले गए। लम्बे इंटरव्यू के बाद मांजरेकर ने जाते-जाते धोनी से कहा, "शानदार सफर रहा। आपको अगले सीजन में फिर से देखने की उम्मीद है।" इस पर धोनी ने कहा, "हां, उम्मीद है।"

कहा जा रहा है कि धोनी इंग्लैंड में 30 मई से होने वाले विश्व कप के बाद संन्यास ले लेंगे लेकिन अब तक उन्होंने किसी प्रकार का संकेत नहीं दिया है। आईपीएल-12 में उन्होंने चेन्नई के लिए सबसे अधिक रन बनाए और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ढेरों रन बना रहे हैं। उनकी फिटनेस भी काफी अच्छी है। विकेट के पीछे उनकी चपलता आज भी देखते ही बनती है। ऐसे में धोनी को अगले साल आईपीएल के नए सीजन में फिर से देखा जा सकता है? इस सवाल का जवाब शायद धोनी ही दे सकते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड