india-vs-new-zealand-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारतीय टीम में जल्द वापसी की उम्मीद: रैना

भारतीय टीम में जल्द वापसी की उम्मीद: रैना

सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में खेल रहे अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना को भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की उम्मीद है। रैना ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है।

Reported by: IANS [Published on:23 Jan 2018, 6:00 PM IST]
suresh raina- India TV
suresh raina

कोलकाता: सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में खेल रहे अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना को भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की उम्मीद है। रैना ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। यह टेस्ट राष्ट्रीय टीम में बने रहने के लिए जरूरी है। 

फिटनेस के कारण ही रैना राष्ट्रीय टीम से बाहर रहे हैं। पिछले दो साल में वनडे टीम में स्थान हासिल नहीं कर पाए हैं। उन्होंने अपना पिछला टी-20 मैच पिछले साल जनवरी में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। 

संवाददाताओं से रैना ने कहा, "मैं काफी कड़ी मेहनत कर रहा हूं। सौरव गांगुली को यहां देखकर मुझे अच्छा महसूस हो रहा है। अपने आदर्श को देखना हमेंश अच्छा होता है। वह बंगाल टीम का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने बंगाल क्रिकेट संघ के लिए काफी कुछ किया है। मैं जल्द ही वापसी करूंगा। इस टूर्नामेंट में अपनी बल्लेबाजी का आनंद ले रहा हूं।"

इंग्लिश प्रीमियर लीग के बारे में रैना ने कहा, "मैंने हमेशा अपने विकास पर भरोसा किया है। मैं हमेशा से अपने खेल, फिटनेस पर काम कर रहा हूं। आईपीएल अभी बहुत दूर है। अब भी काफी क्रिकेट खेलना है। हमारे सामने दक्षिण अफ्रीका के साथ वनडे और टी-20 सीरीज है और इसके बाद एशिया कप भी है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: भारतीय टीम में जल्द वापसी की उम्मीद: रैना
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड