1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. नीता अंबानी को हार्दिक पांड्या बोले 'थैंक्यू भाभी', हाल-चाल जानने पहुंची थीं अस्पताल

नीता अंबानी को हार्दिक पांड्या बोले 'थैंक्यू भाभी', हाल-चाल जानने पहुंची थीं अस्पताल

हार्दिक पांड्या की यह सर्जरी एकदम ठीक रही और वो अब रिकवरी पर है। इस सर्जरी के बाद आईपीएल में मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी हार्दिक का हालचाल पूछने लंदन पहुंची।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 10, 2019 18:36 IST
हार्दिक पांड्या और नीता अंबानी- India TV
Image Source : @HARDIKPANDYA7/TWITTER हार्दिक पांड्या और नीता अंबानी

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे हैं। यह चोट इतनी गंभीर है कि उन्हें इसके लिए लंडन में सर्जरी करवानी पड़ी। हार्दिक पांड्या की यह सर्जरी एकदम ठीक रही और वो अब रिकवरी पर है। इस सर्जरी के बाद आईपीएल में मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी हार्दिक का हालचाल पूछने लंदन पहुंची।

हार्दिक ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए नीता अंबानी के साथ एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। हार्दिक ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा 'लंदन में मुझसे मिलने आने के लिए शुक्रिया भाभी। आपसे मिलकर अच्छा लगा। आपकी दुआएं और उत्साहजनक शब्द मेरे लिए काफी मायने रखते हैं। आप हमेशा प्रेरणा का स्त्रोत हो।'

उल्लेखनीय है, नीता अंबानी ने हाल ही में लंदन में आयोजित स्पोटर्स समिट में विश्व के नंबर-1 टेस्ट गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कहानी साझा की थी। बुमराह मुंबई इंडियंस से निकले हुए हैं और वह 2013 से इस टीम का हिस्सा हैं। रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता अंबानी ने समिट में बुमराह और उनकी मां द्वारा कहानी बयां करता हुए एक वीडियो साझा किया। नीता अंबानी ने बुमराह के साथ मुंबई इंडिंयस से निकले कई अन्य खिलाड़ियों के बारे में भी बात की।

नीता अंबानी ने समिट में कहा, "प्रतिभा कहीं से भी आ सकती है और सफलता छू सकती है। मैं आप लोगों के साथ एक युवा खिलाड़ी की बेहतरीन कहानी साझा करना चाहती हूं जिसे मुंबई इंडियंस ने एक बेहद छोटे शहर से खोजा।"

इसके बाद समिट में एक वीडियो चलाया गया जिसमें बुमराह की मां दलजीत बुमराह और जसप्रीत अपने संघर्ष पर बात करते हैं। वीडियो में अपने बेटे की कहानी बयां करते हुए दलजीत भावुक भी हो जाती हैं।

इस वीडियो के बाद नीता ने कहा, "आज बुमराह युवाओं के लिए प्ररेणास्त्रोत है। बीते 10 साल में मुंबई इंडियंस ने कई युवा खिलाड़ियों को निकाला है जिनमें हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या जैसे कई खिलाड़ी शामिल हैं। मैं उस दिन को देखना चाहती हूं जब देश के छोटे-छोटे शहरों से आने वाले लड़के-लड़कियां बड़े सपने देख भी सकें और उन्हें साकार भी कर सकें।"

नीता अंबानी ने इसके अलावा उनके फाउंडेशन द्वारा चलाए जा रहे कई खेल कार्यक्रमों का भी जिक्र किया।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13