1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. लोकपाल डी.के.जैन से मिले हार्दिक पांड्या, राहुल बुधवार को मिलेंगे

लोकपाल डी.के.जैन से मिले हार्दिक पांड्या, राहुल बुधवार को मिलेंगे

टीवी चैट शो पर विवादस्पद बयान के बाद समस्याओं में घिरे हरफनमौला क्रिकेटर हार्दिक पांड्या मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के लोकपाल डी.के.जैन के सामने पेश हुए।

IANS IANS
Published on: April 10, 2019 14:16 IST
Hardik Pandya KL Rahul Koffee With Karan Controversy Board of Control for Cricket in India (BCCI) om- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Hardik Pandya KL Rahul Koffee With Karan Controversy Board of Control for Cricket in India (BCCI) ombudsman and ethics officer dk jain

नई दिल्ली। टीवी चैट शो पर विवादस्पद बयान के बाद समस्याओं में घिरे हरफनमौला क्रिकेटर हार्दिक पांड्या मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के लोकपाल डी.के.जैन के सामने पेश हुए। इसी विवाद में पांड्या के साथ फंसे सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल बुधवार को जैन के सामने हाजिर होंगे।

पांड्या इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में मुंबई इंडियंस के लिए और राहुल किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे हैं।

बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि लोकपाल इस मुद्दे पर प्रशासकों की समिति को विश्व कप टीम चयन के लिए होने वाली चयनकर्ताओं की बैठक से पहले अपनी रिपोर्ट दे देंगे। 

अधिकारी ने कहा, "इस मामले में हालांकि ऐसी कोई समय सीमा नहीं है लेकिन हमें उम्मीद है कि लोकपाल मुंबई में सोमवार को होने वाली चयन समिति की बैठक से पहले अपनी रिपोर्ट सीओए के सामने दाखिल कर देंगे। कोई भी किसी के दिमाग को नहीं पढ़ सकता है, लेकिन सजा गुनाह से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। देखते हैं कि लोकपाल की रिपोर्ट इन दोनों के बारे में क्या कहती है।"

पांड्या और राहुल ने बॉलीवुड फिल्म निर्देशक करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद उन पर अस्थायी रूप से प्रतिबंध भी लगाया गया था।

दोनों खिलाड़ियों ने इस मुद्दे पर माफी मांगते हुए सार्वजनिक रूप से माफीनामा भी पेश किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड