ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पांड्या की एक्स गर्लफ्रेंड का बड़ा बयान, बोली ये वो हार्दिक पांड्या नहीं जिसे मैं जानती थी

पांड्या की एक्स गर्लफ्रेंड का बड़ा बयान, बोली ये वो हार्दिक पांड्या नहीं जिसे मैं जानती थी

पॉपुलर चैट शो काफी विद करन पर विवादित बयान देने के बाद हार्दिक पांड्या की मुश्किलें कम होती नहीं दिखाई दे रही है। हर जगह उनकी आलोचना हो रही है।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:19 Jan 2019, 6:17 PM IST]
Hardik Pandya- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Hardik Pandya

पॉपुलर चैट शो काफी विद करन पर विवादित बयान देने के बाद हार्दिक पांड्या की मुश्किलें कम होती नहीं दिखाई दे रही है। हर जगह उनकी आलोचना हो रही है। क्रिकेट फैन्स से लेकर सीनियर खिलाड़ी भी उनकी निंदा कर रहे हैं। इस कड़ी में अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड एली अवराम ने भी हार्दिक के बारे में बयान दिया है।

एली ने इस विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा - "मैं हाल ही में भारत लौटी हूं और कई पत्रकार मुझे इस मामले में सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन मुझे कोई आयडिया नहीं है कि वे किस बारे में बात कर रहे थे लेकिन इसके बाद मैंने कुछ फुटेजेस देखी और मैं ये कह सकती हूं कि जिस हिसाब से वो बातें कर रहा था, वो बेहद खराब था। मुझे थोड़ा आश्चर्य भी हुआ, क्योंकि जिस हार्दिक पांड्या को मैं जानती थी, वो ऐसा नहीं था। पर मुझे लगता है कि ये अच्छा है कि लोग इस तरह के बर्ताव पर कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं क्योंकि समय आ गया है जब लोगों को एहसास हो जाए कि इस तरह की सोच सही नहीं है और ऐसी सोच को बढ़ा -चढ़ा कर दिखाने से आप कूल नहीं हो जाते हैं।

एली ने आगे कहा - हम 2019 में रह रहे हैं और आज के दौर में महिलाओं के पास भी आवाज़ है। वे अपने लिए खुद खड़ी हो सकती हैं और मुझे नहीं लगता कि किसी भी महिला को लेकर ऐसे शब्द इस्तेमाल करना किसी भी मायने में सही है। मैं तो इसी में विश्वास करती हूं और जो हो रहा है वो ठीक है। गौरतलब है कि करण जौहर के शो पर हार्दिक पांड्या ने महिलाओं को लेकर विवादास्पद टिप्पणियां की थी जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी काफी किरकिरी हो रही है।

वहीं इसके परे हार्दिक पांड्या के पिता ने कुछ दिनों पहले बताया था कि हार्दिक इस विवाद से इतना आहत हो गए हैं कि वो ना किसी का फोन उठा रहे हैं और ना ही घर से बाहर निकल रहे हैं।

हार्दिक के पिता हिमांशु ने अंग्रेजी अखबार मिड-डे से कहा, "यह त्योहार है, गुजरात में पब्लिक हौलीडे रहता है, लेकिन हार्दिक पतंग नहीं उड़ा रहा है। उसे पतंग उड़ाना पसंद है, लेकिन उसे क्रिकेट के व्यस्त कार्यक्रम के कारण घर पर रहने का मौका नहीं मिला था।"

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: पांड्या की एक्स गर्लफ्रेंड का बड़ा बयान, बोली ये वो हार्दिक पांड्या नहीं जिसे मैं जानती थी
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019