india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी को जिताने के लिए हरभजन सिंह ने कसी कमर, की खास तैयारी

आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी को जिताने के लिए हरभजन सिंह ने कसी कमर, की खास तैयारी

इस बार के आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की वापसी हो रही है।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:16 Mar 2018, 7:04 PM IST]
भारतीय टीम- India TV
भारतीय टीम

आईपीएल में अब बस कुछ ही दिन का समय बाकी रह गया है। टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों ने कमर कस ली है और अपनी-अपनी टीमों के लिए अच्छा करने की तैयारी शुरू कर दी है। आईपीएल में कई साल से मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहने वाले हरभजन इस बार महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेलेंगे। अब तक मुंबई की टीम को जीत दिलाने वाले हरभजन इस बार धोनी की टीम को जीत दिलाते नजर आएंगे। हरभजन ने इस बार धोनी की टीम के लिए खास करने के लिए खास तैयारी भी शुरू कर दी है।

View this post on Instagram

WORK MODE ON 💪👊👍 Kar la gabruaa tyari..Pinchi getting ready #HSIC #Bouncers #Bsports

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

हरभजन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो वीडियो पोस्ट किए हैं। पहले वीडियो में हरभजन बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। हरभजन गेंदों को बाउंड्री के बाहर भेजते दिख रहे हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में वो अपने असली रूप यानि गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। साफ है कि हरभजन इस बार चेन्नई के लिए गेंद से तो कमाल दिखाने की सोच ही रहे हैं। साथ ही वो बल्ले से भी धमाल मचाने की कोशिश में जुटे हैं। 

इस बार आईपीएल नीलामी में मुंबई ने हरभजन को नहीं खरीदा। इसके बाद धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई ने हरभजन को अपने साथ जोड़ लिया। हरभजन ने कुछ दिन पहले कहा था कि वो धोनी की कप्तानी में खेलने को बेताब हैं। हरभजन ने कहा था कि भारतीय टीम में धोनी की कप्तानी में खेलना बेहतरीन रहा था और अब मैं आईपीएल में उनकी कप्तानी में खेलने को बेताब हूं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Harbhajan Singh trains hard in nets for IPL-11, आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी को जिताने के लिए हरभजन सिंह ने कसी कमर, की खास तैयारी
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड