1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. एशेज सीरीज से प्रभावित होकर सौरव गांगुली ने रखी थी ये मांग, हरभजन सिंह ने दिया शानदार जवाब

एशेज सीरीज से प्रभावित होकर सौरव गांगुली ने रखी थी ये मांग, हरभजन सिंह ने दिया शानदार जवाब

बर्मिघम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल की थी तो लॉर्डस मैदान पर खेला गया दूसरा टेस्ट ड्रॉ पर समाप्त हुआ था। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 20, 2019 7:04 IST
Sourav Ganguly and Harbhajan Singh- India TV
Image Source : GETTY IMAGE Sourav Ganguly and Harbhajan Singh

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली एशेज सीरीज में खेली जा रही क्रिकेट से काफी ज्यादा प्रभावित हैं। गांगुली ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज ने टेस्ट क्रिकेट को जिंदा रखा है। जिसके बाद अपने कप्तान का साथ निभाने हरभजन सिंह भी मैदान में उतर पड़ें और उन्होंने भी शानदार ट्वीट के जरिए सौरव गांगुली उर्फ़ दादा का साथ निभाया है।

बर्मिघम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल की थी तो लॉर्डस मैदान पर खेला गया दूसरा टेस्ट ड्रॉ पर समाप्त हुआ था। 

ऐसे में एशेज सीरीज के दौरान दोनों टीमों के बीच टेस्ट क्रिकेट में कांटे की टक्कर को देखकर गांगुली का कहना है कि अब बाकी टीमों को भी अपना स्तर ऊपर उठाना चाहिए। 

गांगुली ने ट्वीट किया, "एशेज सीरीज ने टेस्ट क्रिकेट को जिंदा रखा है.. अब बाकी देशों को अपना स्तर उठाना चाहिए।"

जिसके जवाब में हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, "अगर टीमें मजबूत है तो उनका स्तर ही गेम को मजबूत बनाकर रख सकता है। उन्हें नहीं लगता कि विश्व में चार से ज्यादा टीमें है जो इस तरह का उच्च स्तर रखती है। इसमें भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की सरजमीं पर न्यूजीलैंड घातक साबित होती है। बाकी कोई ही टीम इनकी तरह मजबूत नहीं है।"

बता दें कि पांच मैचों की खेले जाने वाली एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच गुरुवार को हेडिंग्ले मैदान पर होगा। 

(Input With IANS )

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड