1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. हरभजन सिंह और इमरान ताहिर पुरानी वाइन की तरह परिपक्व हो रहे हैं : महेंद्र सिंह धोनी

हरभजन सिंह और इमरान ताहिर पुरानी वाइन की तरह परिपक्व हो रहे हैं : महेंद्र सिंह धोनी

Read In English

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि हरभजन सिंह और इमरान ताहिर पुरानी वाइन की तरह लगातार परिपक्व हो रहे हैं और उन्होंने एक बार फिर साबित किया है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है।

IANS IANS
Updated on: April 10, 2019 12:00 IST
Harbhajan Singh and Imran Tahir are matured like old wine: Mahendra Singh Dhoni- India TV
Image Source : IPLT20.COM Harbhajan Singh and Imran Tahir are matured like old wine: Mahendra Singh Dhoni

चेन्नई। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि हरभजन सिंह और इमरान ताहिर पुरानी वाइन की तरह लगातार परिपक्व हो रहे हैं और उन्होंने एक बार फिर साबित किया है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है।

चेन्नई ने यहां मंगलवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए कोलकाता को सात विकेट से करारी शिकस्त दी। 

मैच के बाद धोनी ने कहा, "उम्र उनकी (हरभजन और ताहिर) तरफ है। वह वाइन की तरह हैं और लगातार परिपक्व हो रहे हैं। भज्जी ने जितने भी मैच खेले हैं उसमें दमदार प्रदर्शन किया है। मुझे जब भी जरूरत महसूस हुई है मैंने इमरान पर भरोसा किया है और उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।"

धोनी ने कहा, "कुल मिलाकर हमारा गेंदबाजी क्रम अच्छा लग रहा है, लेकिन जब हम बेहतरीन टीम के खिलाफ सपाट विकेट पर छोटी बाउंड्री के साथ खेलेंगे तो हमें पता चलेगा कि हमारे लिए सबसे अच्छा गेंदबाजी क्रम कौन सा होगा।"

चेन्नई की टीम फिलहाल, 10 अंकों के साथ तालिका में पहले स्थान पर काबिज है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

yoga-day-2019