1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ग्रीम स्मिथ बन सकते हैं क्रिकेट साउथ अफ्रीका के पहले निदेशक

ग्रीम स्मिथ बन सकते हैं क्रिकेट साउथ अफ्रीका के पहले निदेशक

पूर्व क्रिकेट कप्तान ग्रीम स्मिथ दक्षिण अफ्रीका के पहले क्रिकेट निदेशक बन सकते हैं। यह पद दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट में 2019 विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद अस्तित्व में आया है।

IANS IANS
Published on: November 09, 2019 20:52 IST
Graeme Smith, South Africa cricket, South Africa director of cricket, AB de Villiers, Dale Steyn, Ha- India TV
Image Source : GETTY IMAGES पूर्व क्रिकेट कप्तान ग्रीम स्मिथ दक्षिण अफ्रीका के पहले क्रिकेट निदेशक बन सकते हैं। यह पद दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट में 2019 विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद अस्तित्व में आया है।

जोहान्सबर्ग। पूर्व क्रिकेट कप्तान ग्रीम स्मिथ दक्षिण अफ्रीका के पहले क्रिकेट निदेशक बन सकते हैं। यह पद दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट में 2019 विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद अस्तित्व में आया है। दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में शुमार स्मिथ ने वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा कि वह उन लोगों में शामिल हैं जिनका इस नए पद के लिए इंटरव्यू लिया गया है।

दक्षिण अफ्रीकी टीम अब्राहम डिविलियर्स, डेल स्टेन, हाशिम अमला और मोर्ने मोर्केल जैसे खिलाड़ियों का विकल्प खोज पाने में असमर्थ साबित हो रही है।

इसी साल इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में दक्षिण अफ्रीकी टीम ग्रुप दौर से ही बाहर हो गई थी। हाल ही में भारत ने भी दक्षिण अफ्रीका को अपने घर में टेस्ट सीरीज में 3-0 से शिकस्त दी है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13