1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर का बड़ा बयान, बोले- दुनिया की नंबर-1 टीम बनना लक्ष्य

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर का बड़ा बयान, बोले- दुनिया की नंबर-1 टीम बनना लक्ष्य

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज जीतने के बाद बड़ा बयान देते हुए कहा कि उनकी नजरें अब दुनिया की नंबर-1 टीम बनने पर हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 13, 2019 11:12 IST
Jason Holder- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Jason Holder

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज जीतने के बाद बड़ा बयान देते हुए कहा कि उनकी नजरें अब दुनिया की नंबर-1 टीम बनने पर हैं। होल्डर ने कहा, 'हमें खेल के तीनों फॉर्मेट में लगातार सुधार करते रहना होगा और निरंतर अच्छा खेल दिखाना होगा। हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और हमारे बल्लेबाजों को थोड़ी और जिम्मेदारी से खेलना होगा। हमें लगातार सुधार करना होगा और आगे बढ़ना होगा। हमारी पहली प्राथमिकता दुनिया की नंबर-1 टीम बनना है और ऐसे में हमें काफी सुधार की जरूरत है।'

वेस्टइंडीज की टीम को अब विश्व तक एक भी टेस्ट मैच नहीं खेलना है और अब टीम इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में हिस्सा लेगी। ऐसे में टीम का मकसद वनडे सीरीज में शानदार खेल विश्व कप की तैयारी करना होगा। साथ ही टीम उन खिलाड़ियों को आजमाना चाहेगी जो विश्व कप में टीम का हिस्सा हो सकते हैं।

दूसरी तरफ इंग्लैंड की टीम ने सीमित ओवरों में तो शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन इस दौरान टीम टेस्ट में संघर्ष करती दिखी है। ऐसे में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के लिए साल 2019 बेहद अहमद साबित हो सकता है क्योंकि इस साल इंग्लैंड को पहले विश्व कप और फिर ऐशेज सीरीज में हिस्सा लेना है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13