1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. युवराज सिंह की कप्तानी वाली टीम के खिलाड़ी क्यों नहीं खेलना चाहते मैच, जाने क्या है मामला

युवराज सिंह की कप्तानी वाली टीम के खिलाड़ी क्यों नहीं खेलना चाहते मैच, जाने क्या है मामला

पीटर डेल पेना नाम के एक पत्रकार ने ट्वीट किया कि सूत्रों ने बताया है कि मांट्रियल टाइगर्स और टोरंटो नेशनल्स के खिलाडि़यों ने टीम बस में चढ़ने से मनाकर दिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 09, 2019 7:45 IST
Yuvraj Singh, Global t20 canada- India TV
Image Source : TWITTER- @GT20_SPORTS Yuvraj Singh, Global t20 canada

कनाडा में क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए खेली जा रही ग्लोबल टी20 लीग में एक विवाद ने तब बड़ा रूप लिया जब टीम के खिलाडियों ने पैसे ना मिलने के कारण बस में चढ़ने से मना कर दिया। इसकी जानकारी एक पत्रकार के द्वारा ट्वीट करके दी गई। माना जा रहा है कि युवराज सिंह की कप्तानी वाली टोरेंटो नेशनल्स और जॉर्ज बैली की कप्तानी वाली टीम मांट्रियल टाइगर्स के बीच भारतीय समयानुसार रात 10 बजे से मुकाबला होना था, लेकिन इसे शुरू होने में काफी देरी हुई। जिसके पीछे का कारण टीम के खिलाडि़यों बस पर चढ़ने से मना करना था।

पीटर डेल पेना नाम के एक पत्रकार ने ट्वीट किया कि सूत्रों ने बताया है कि मांट्रियल टाइगर्स और टोरंटो नेशनल्स के खिलाडि़यों ने टीम बस में चढ़ने से इसलिए मनाकर दिया क्योंकि उनकी पेमेंट बाकी है। ऐसे में जिन बसों को करीब आधा घंटे पहले निकलना था वो मैच के समय के 75 मिनट बाद भी मैदान पर नहीं पहुंची तो कनाडा के अधिकारी ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट आया की तकनीकी खामी के चलते मैच देरी से शुरू होगा। हालांकि ओवर में कोई कटौती नहीं की गई थी।

बता दें कि मैच में टीम के कप्तान युवराज सिंह नहीं खेल पाए। ऐसे में कहा जा रहा है कि युवी चोटिल है लेकिन पैसे ना मिलना भी एक बड़ी वजह निकलकर सामने आ सकती है। युवराज ने ग्लोबल टी20 लीग में अब तक खेले पांच मुकाबलों में 14,35,45,51, और 0 रन की पारी खेली है। उनका स्ट्राइक रेट अब तक 140 का रहा है। हालांकि पीठ में दर्द के कारण युवी आखिरी मैच में नहीं खेल पाए, अब आगे वो कब मैदान में उतरते हैं देखना दिलचस्प होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड