1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. युवराज सिंह ने 5 छक्कों की मदद से ठोके 51 रन, फिर भी हार गई टीम

युवराज सिंह ने 5 छक्कों की मदद से ठोके 51 रन, फिर भी हार गई टीम

युवराज सिंह ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया हो लेकिन उनका बल्ला लगातार आग उगल रहा है। कनाडा में खेली जा रही ग्लोबल टी-20 लीग में युवराज सिंह का तूफानी प्रदर्शन जारी है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: August 04, 2019 12:51 IST
युवराज सिंह ने 5...- India TV
Image Source : GT20 CANADA/TWITTER युवराज सिंह ने 5 छक्कों की मदद से ठोके 51 रन, फिर भी हार गई टीम 

युवराज सिंह ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया हो लेकिन उनका बल्ला लगातार आग उगल रहा है। कनाडा में खेली जा रही ग्लोबल टी-20 लीग में युवराज सिंह का तूफानी प्रदर्शन जारी है।

शनिवार, 3 अगस्त को ब्रैम्पटन में टोरंटो नेशनल्स और ब्रैम्पटन वॉल्व्स के बीच खेले गए मुकाबले में युवराज सिंह ने महज 22 गेंदों में 51 रन ठोक दिए। इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 5 छक्के निकले। इस मैच में युवराज ने बल्ले के अलावा गेंद से भी कमाल दिखाया और 1 विकेट अपने नाम किया।

यही नहीं, उन्होंने शानदार फील्डिंग का प्रदर्शन करते 2 कैच भी लपके। हालांकि इस ऑलराउंड प्रदर्शन के बावजूद युवराज अपनी टीम टोरंटो नेशनल्स को जीत नहीं दिला सके और इस तरह उनकी टीम 11 रन से ये मैच हार गई।

इससे पहले ब्रैम्पटन वॉल्व्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 222 रन बनाए। ब्रैम्पटन की ओर से जॉर्ज मुनसे ने 36 गेंद में 66 रन की पारी खेली। जवाब में टोरंटो नेशनल्स कप्तान युवराज की अर्धशतकीय पारी की मदद से 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 211 रन ही बना सकी।

ये दूसरी बार है जब युवराज शानदार पारी खेलने के बावजूद अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल नहीं हो सके। इससे पहले युवराज ने 29 जुलाई को विनिपेग हॉक्स के खिलाफ महज 26 गेंदों में 45 रन की तूफानी पारी खेली थी लेकिन उनकी टीम हार गई थी।

गौरतलब है कि युवराज सिंह कनाडा की टी-20 लीग में टोरंटो नेशनल्स टीम की ओर से बतौर कप्तान खेल रहे हैं। इस लीग में युवराज सिंह 4 मैचों में 50 की औसत से 150 रन बना चुके हैं जिसमें 2 तूफानी अर्धशतक शामिल हैं। इसके इतर युवराज की टीम टोरंटो नेशनल्स में 4 मैचों में सिर्फ 1 जीत हासिल कर पाइंट टेबल में 5वें स्थान पर बनी हुई है जिससे टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की राह कठिन हो गई है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड