1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कनाडा टी20 लीग: विकेट लेने के बाद ड्वेन ब्रावो कर रहे थे डांस तभी कीरोन पोलार्ड ने मारा बल्ला, देखें वीडियो

कनाडा टी20 लीग: विकेट लेने के बाद ड्वेन ब्रावो कर रहे थे डांस तभी कीरोन पोलार्ड ने मारा बल्ला, देखें वीडियो

ब्रावो जब भी कोई शानदार कैच या विकेट लेते हैं तो वो कैरिबियाए अंदाज में डांस जरूर करते हैं जिसको देखते ही बनता है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 31, 2019 8:03 IST
Kieron Pollard, and DJ Bravo- India TV
Image Source : TWITTER- @GT20CANADA Kieron Pollard, and DJ Bravo

दुनिया के किसी भी कोने में कोई भी टी20 लीग खेली जा रही हो उसमें चार चाँद तो कैरिबियाई खिलाड़ी ही लगाते हैं। उनके बेबाक खेलने का अंदाज, जीत के बाद जश्न मनाने का डांस और उनके स्टाइल पर दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी फिदा हैं। इसी कड़ी में कनाडा में खेली जा रही ग्लोबल टी20 लीग में ड्वेन ब्रावो और कीरोन पोलार्ड के बीच शानदार नजारा देखने को मिला, जिसमें पोलार्ड को आउट करने के बाद जब ब्रावो डांस कर रहे थे उसी समय पोलार्ड ने उन्हें मजाक-मजाक मे बल्ला मारने की कोशिश की।

जी हाँ कनाडा T20 लीग का 7वां मुकाबला विन्नीपेग हॉक्स और टोरंटो नेशनल्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में विन्नीपेग हॉक्स के कप्तान रयद एमरिट ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। ऐसे में युवराज सिंह की कप्तानी वाली टोरंटो नेशनल्स ने बल्लेबाजी कर स्कोर बोर्ड को 210 के पार भेज दिया।

टोरंटो नेशनल्स की ओर से खतरनाक बल्लेबाज किरोन पोलार्ड ने तेजतर्रार फिफ्टी ठोकी। किरोन पोलार्ड ने मात्र 18 गेंदों में 3 चौकों और 5 छक्कों की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया। ऐसे में पोलार्ड ने ब्रावो की गेंद पर एक लम्बा शॉट मारा मगर बाउंड्री लाइन पर खड़ें फील्डर ने शानदार कैच पकड़ा और पोलार्ड आउट हो गए। इस तरह जैसे ही पोलार्ड आउट होकर पवेलियन वापस जा रहे थे बीच रास्ते में ड्वेन ब्रावो ख़ुशी से कैरिबियन अंदाज में डांस कर रहे थे। तभी पोलार्ड ने मजाकिया अंदाज में ब्रावो को बल्ला मारना चाहा, हालाँकि ब्रावो हट गए और पोलार्ड हँसते हुए पवेलियन रवाना हो गए।

दरअसल, ब्रावो जब भी कोई शानदार कैच या विकेट लेते हैं तो वो कैरिबियाए अंदाज में डांस जरूर करते हैं जिसको देखते ही बनता है। ऐसे में डांस करते समय उन्हें कोई बल्ला मार दे ये क्रिकेट के मैदान में पहली बार देखा गया।

बता दें कि पोलार्ड के अलावा टोरंटो नेशनल्स की तरफ से सलामी बल्लेबाज रोड्रिगो थॉमस ने 65 और युवराज सिंह ने तूफानी 45 रन की पारी खेली। पोलार्ड और यूवी की ये पारी काम नहीं आई, क्योंकि टीम को तीन विकेट से हार झेलनी पड़ी। 

जवाब में 217 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी विन्नीपेग हॉक्स टीम ने इस टारगेट को 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया। विन्नीपेग हॉक्स की ओर से सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन ने 89 रन की पारी खेली। 

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह की कप्तानी वाली टोरंटो नेशनल्स ने अपने पहले तीन मैचों में से दो मैच गंवा दिए हैं। इस टीम को अभी दो मैच और खेलने हैं। अगर टीम दो में कोई एक भी मुकाबला हार जाती है तो टीम के राउंड 2 में पहुंचना मुश्किल हो जाएगा।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban