1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. गिलक्रिस्ट ने उठाए हरभजन की हैट्रिक पर सवाल तो भड़के भज्जी ने दिया ये जवाब

गिलक्रिस्ट ने उठाए हरभजन की हैट्रिक पर सवाल तो भड़के भज्जी ने दिया ये जवाब

 हरभजन सिंह ने बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट से कहा है कि वह 2001 में ईडन गार्डन्स पर खेले गए कोलकाता टेस्ट में ऑफ स्पिनर द्वारा ली गई हैट्रिक में अपने विकेट को लेकर रोना बंद करें। 

IANS IANS
Published on: September 04, 2019 19:46 IST
हरभजन सिंह और एडम गिलक्रिस्ट- India TV
Image Source : GETTY IMAGES हरभजन सिंह और एडम गिलक्रिस्ट

मुंबई। हरभजन सिंह ने बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट से कहा है कि वह 2001 में ईडन गार्डन्स पर खेले गए कोलकाता टेस्ट में ऑफ स्पिनर द्वारा ली गई हैट्रिक में अपने विकेट को लेकर रोना बंद करें। हरभजन ने उस ऐतिहासिक मैच में हैट्रिक ली थी और वह टेस्ट में लगातार तीन विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने थे। हरभजन ने पहले रिकी पोंटिंग, गिलक्रिस्ट और फिर शेन वार्न का विकेट लिया। 

गिलक्रिस्ट एलबीडब्लू आउट करार दिए गए थे लेकिन रिप्ले में बताया गया था कि गेंद पहले उनके बल्ले पर लगी है। 

उस समय निर्णय समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) नहीं होता थी। गिलक्रिस्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हरभजन की हैट्रिक के समय डीआरएस नहीं था।"

इसका जवाब देते हुए हरभजन ने लिखा, "आपको लगता है कि अगर आप पहली गेंद पर बच जाते तो ज्यादा देर तक विकेट पर टिक पाते? इस बात पर रोना बंद करो दोस्त। मुझे लगा था कि अपने खेलने वाले दिनों के बाद आप समझदारी की बात करोगे लेकिन कुछ चीजें कभी बदलती नहीं हैं और आप उसके बेहतरीन उदाहरण हो। हमेशा रोते रहते हो।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड