1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. गौतम गंभीर ने ऋषभ पंत को दी चेतावनी, अगर अब रन नहीं बनाए तो...........

गौतम गंभीर ने ऋषभ पंत को दी चेतावनी, अगर अब रन नहीं बनाए तो...........

गौतम गंभीर ने ऋषभ पंत को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर इस सीरीज में उन्होंने रन नहीं बनाए तो वह टीम से अपनी जगह खो सकते हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 15, 2019 18:03 IST
ऋषभ पंत और गौतम गंभीर- India TV
Image Source : GETTY IMAGES ऋषभ पंत और गौतम गंभीर

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज तीन टी20 मैच की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना है। इस मैच से पहले भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने ऋषभ पंत को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर इस सीरीज में उन्होंने रन नहीं बनाए तो वह टीम से अपनी जगह खो सकते हैं।

गौतम गंभीर ने अपने कॉलम में लिखा है, "रिषभ पंत हमेशा रोमांचक खेल दिखाते हैं, लेकिन उन्हें पीछे मुड़कर देखना होगा। उन्हें मेरे पसंदीदा संजू सैमसन कड़ी चुनौती दे रहे हैं। यह एक रोचक सीरीज है क्योंकि अगले साल टी-20 विश्व कप के लिए कई खिलाड़ी व्यक्तिगत लड़ाई लड़ रहे हैं। ऐसे में उनको दमदार परफॉर्मेंस देनी होगी।" 

पिछले काफी समय से ऋषभ पंत टीम इंडिया के लिए विकेटकीपर के तौर पर पहली पसंद रहे हैं। काफी सीरीज में उन्हें नंबर चार पर भी बल्लेबाजी करने का मौका मिला लेकिन वो अधिकतर समय फेल रहे। विंडीज दौरे पर उनके बल्ले से एक मात्र ही अर्धशतक निकला था। 

अगर बात करें पंत की विकल्प की तो उनकी जगह टीम में इशान किशन और संजू सैमसन बना सकते हैं। सैमसन ने हाल ही में साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ 90 रनों की शानदार पारी खेली थी, वहीं डोमेस्टिक क्रिकेट में किशन ने भी अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban