india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. DDCA चयनकर्ता पर हुए हमले की खबर सुनकर गुस्साए गौतम गंभीर ने की खिलाड़ी पर बैन की मांग

DDCA चयनकर्ता पर हुए हमले की खबर सुनकर गुस्साए गौतम गंभीर ने की खिलाड़ी पर बैन की मांग

"राजधानी के केंद्र में ऐसी घटना से हैरान हूं। यह मामला दबाया नहीं जाएगा और मैं निजी तौर पर सुनिश्चित करूंगा कि ऐसा न हो। मैं इसकी शुरुआत उस खिलाड़ी पर आजीवन बैन लगाने की मांग से कर रहा हूं जिसने चयन नहीं होने पर यह हमला करवाया।’’

Written by: India TV Sports Desk [Updated:11 Feb 2019, 11:12 PM IST]
Gautam Gambhir- India TV
Image Source : PTI Gautam Gambhir

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और डीडीसीए सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष अमित भंडारी पर अंडर 23 टीम के ट्रायल के दौरान सोमवार को अज्ञात व्यक्तियों ने हमला किया था जिसके बाद डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने आश्वासन दिया था कि हमलावरों पर सख्त कार्रवाई होगी तो वहीं अब भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने इस मामले पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

इस खबर को सुनकर गुस्साए गंभीर ने खिलाड़ी पर आजीवन बैन लगाने की बात की है। गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा "राजधानी के केंद्र में ऐसी घटना से हैरान हूं। यह मामला दबाया नहीं जाएगा और मैं निजी तौर पर सुनिश्चित करूंगा कि ऐसा न हो। मैं इसकी शुरुआत उस खिलाड़ी पर आजीवन बैन लगाने की मांग से कर रहा हूं जिसने चयन नहीं होने पर यह हमला करवाया।’’

इस घटना पर भारत के एक और पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा "किसी खिलाड़ी को नहीं चुनने के लिए दिल्ली के चयनकर्ता अमित भंडारी पर किया गया हमला गिरे हुए सोच को दर्शाती है। मुझे उम्मीद है कि दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और ऐसी घटनाओं से बचने के लिए पर्याप्त उपाय किए जाएंगे।"

वहीं डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने कहा,"भंडारी सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट का मैच स्टीफंस ग्राउंड पर अन्य चयनकर्ताओं के साथ देख रहे थे। एक खिलाड़ी उनके पास आया और पूछने लगा कि उसका चयन क्यों नहीं हुआ। इस पर भंडारी ने कहा कि चयन मेरिट के आधार पर किया गया है।"

उन्होंने कहा, "इसके बाद 10-12 लोग दीवार कूद कर आए और उन पर हमला कर दिया। पुलिस ने भंडारी का बयान ले लिया है। मैं उनके साथ अस्पताल में था। वह गंभीर रूप से घायल हैं। उनके सिर पर टांके लगे हैं।"

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019