1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोहली-अनुष्का की इटली में शादी पर बीजेपी नेता के बयान पर भड़के गौतम गंभीर

कोहली-अनुष्का की इटली में शादी पर बीजेपी नेता के बयान पर भड़के गौतम गंभीर

टीम इंडिया से बाहर चल रहे बल्लेबाज़ ने विराट कोहली और अनुष्का की विदेश में शादी को लेकर एक बीजेपी विधायक की आलोचना को करारा जवाब दिया है.

Written by: India TV Sports Desk [Published on:20 Dec 2017, 10:13 PM IST]
gambhir, kohli, anushka- India TV
gambhir, kohli, anushka

टीम इंडिया से बाहर चल रहे बल्लेबाज़ ने विराट कोहली और अनुष्का की विदेश में शादी को लेकर एक बीजेपी विधायक की आलोचना को करारा जवाब दिया है. गंभीर ने बुधवार को कहा कि नेताओं को किसी के निजी मामलों में दख़ल नहीं देना चाहिए. 

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक पन्नालाल ने इटली में शादी करने को लेकर विराट और अनुष्का की आलोचना की थी और उनकी देशभक्ति पर सवाल उठाया था. यही नहीं बीजेपी के एक अन्य नेता अनंतनाग के रफीक वानी ने उनके हनीमून स्थल के चयन पर सवाल उठाया है.

गंभीर ने एक अंग्रेज़ी न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि यह पूरी तरह उनका निजी मामला है और किसी को उस पर प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए. उन्होंने कहा, 'नेताओं को ऐसे मामले में बोलने को लेकर ज्यादा संवेदनशील होना चाहिए.'

वानी ने कहा था, 'हमारे देश में 125 करोड़ लोग रहते हैं. अगर वे चाहते तो यहां शादी कर सकते थे. यह कोई मसला नहीं है कि उन्होंने विदेश में शादी की, ये उनका मामला है. लेकिन हनीमून के लिए सबसे अच्छी जगह जिसे धरती पर स्वर्ग कहा जाता है वह कश्मीर है इसलिए उन्हें हनीमून के लिए यहां आना चाहिए था. इससे हमारे पर्यटन को भी बढ़ावा मिलता.

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: कोहली-अनुष्का की इटली में शादी पर बीजेपी नेता के बयान पर भड़के गौतम गंभीर
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड