1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. गांगुली दादा ने खोला राज़, इसलिये ज़हीर से डलवाते थे बॉंउसर

गांगुली दादा ने खोला राज़, इसलिये ज़हीर से डलवाते थे बॉंउसर

कोलकता: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने पूर्व तेज़ गेंदबाज़ ज़हीर ख़ान के बारे में एक ख़ुलासा किया है जो चौंकाने वाला है। कोलकता टेस्ट के पहले दिन टॉस के बाद गांगुली ने

India TV Sports Desk [Updated:30 Sep 2016, 11:19 AM IST]
Saurav Ganguly- India TV
Saurav Ganguly

कोलकता: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने पूर्व तेज़ गेंदबाज़ ज़हीर ख़ान के बारे में एक ख़ुलासा किया है जो चौंकाने वाला है। कोलकता टेस्ट के पहले दिन टॉस के बाद गांगुली ने बताया कि वह क्यों मैच की सुबह ज़हीर को नयी गेंद देते थे।

गांगुली ने कोलकता की खुबियां गिनाते हुए बताया कि ज़हीर ख़ान मैच शुरु होने के पहले नींद में रहते थे इसलिए वह उन्हें नयी बॉल देकर शॉर्ट पिच बॉल करने को कहते थे। गांगुली ने कहा कि वह उनसे शॉर्ट पिच बॉलिंग करने को इसलिये कहते थे ताकि उनका बदन भी खुल जाए और नींद भी खुल जाए।

आपको बता दें कि ज़हीर ख़ान अंतरराष्ट्रीय से रिटायर हो चुके हैं और मौजूदा सिरीज़ में कमेंट्री कर रहे हैं। ुन्होंने भारत के लिए 92 टेस्ट मैच और 200 वनडे खेले हैं। टेस्ट में उन्होंने 311 और वनडे में 282 विकेट लिए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: गांगुली दादा ने खोला राज़, इसलिये ज़हीर से डलवाते थे
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड