india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Exclusive: विराट कोहली को चौथे नंबर पर खिलाने के रवि शास्त्री के आइडिये को नहीं मिला गांगुली का समर्थन

Exclusive: विराट कोहली को चौथे नंबर पर खिलाने के रवि शास्त्री के आइडिये को नहीं मिला गांगुली का समर्थन Read In English

शास्त्री ने कहा कि था इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में टीम की जरुरत के मुताबिक विराट चौथे नंबर पर भी बल्लेबाजी करने के लिए उतर सकते हैं।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:11 Feb 2019, 11:54 AM IST]
Exclusive: विराट कोहली को...- India TV
Exclusive: विराट कोहली को चौथे नंबर पर खिलाने के रवि शास्त्री के आइडिये को नहीं मिला गांगुली का समर्थन

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और इंडिया टीवी एक्सपर्ट सौरव गांगुली ने विराट कोहली को चौथे नंबर पर खिलाने के रवि शास्त्री के आइडिये को अपना समर्थन नहीं दिया। शास्त्री ने कहा कि था इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में टीम की जरुरत के मुताबिक विराट चौथे नंबर पर भी बल्लेबाजी करने के लिए उतर सकते हैं।

शास्त्री के इसी बयान का जवाब देते हुए गांगुली ने कहा कि, ''मैंने कुछ अखबारों में पढ़ा कि शास्त्री चाहते हैं कि विराट नंबर 4 पर बल्लेबाजी करें। अगर विराट नंबर 4 पर उतरेंगे तो पता नहीं नंबर 3 के लिए कौन सही बल्लेबाज है। अगर ऐसा होता है तो अंबाती रायडू नंबर 3 पर उतर सकते हैं और कोहली नंबर 4 पर लेकिन मुझे नहीं लगता कि ये सही होगा। विराट कोहली नंबर 3 पर टीम इंडिया को मजबूती देते हैं।" 

उन्होंने कहा कि, टॉप ऑर्डर में रोहित शर्मा, शिखर धवन विराट कोहली और अंबाती रायडू हैं। इसके बाद नंबर 5 पर एस एस धोनी, छठे नंबर पर केदार जाधव और 7वें नंबर पर हार्दिक पंड्या हैं। इसके अलावा ऋषभ पंत की भी टीम में जगह बनती है। नंबर 6 पर ऋषभ पंत भी आपको मैच जिता सकते हैं इसलिए उन्हें मौके देना बहुत जरुरी है। 

"शास्त्री ने कहा था कि भारतीय टॉप ऑर्डर के बारे में अच्छी बात ये है कि ये परिस्थिति के हिसाब से बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं। हम टीम को और ज्यादा बैलेंस करने के लिए विराट को नंबर 4 पर भी उतार सकते हैं और वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट्स के लिए हमें अभी से तैयार रहना चाहिए। हम ओपनिंग कॉम्बिनेशन से कोई छेड़छाड़ नहीं करना चाहते लेकिन नंबर 3 पर रायडू या फिर कोई और बल्लेबाज उतर सकता है और नंबर 4 पर कोहली।''

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019