1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. VIDEO: जब दुखी आकर नाथन लायन ने पुजारा से पूछा, क्या तुम अभी तक बोर नहीं हुए?

VIDEO: जब दुखी आकर नाथन लायन ने पुजारा से पूछा, क्या तुम अभी तक बोर नहीं हुए?

पुजारा का टेंपरामेंट और डिफेंसिव टेकनीक से दुखी आकर ऑस्ट्रेलिया के दाए हाथ के ऑफ स्पिनर नाथन लायन ने आज उनसे पूछ ही लिया कि क्या तुम अभी तक बोर नहीं हुए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 04, 2019 15:15 IST
Cheteshwar Pujara and Nathan Lyon- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Cheteshwar Pujara and Nathan Lyon

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के पहले दिन चेतेश्वर पुजारा के नाबाद 130 रनों की बदौलत भारत ने 4 विकेट के नुकसान पर 303 रन बनाए। पुजारा ने इस सीरीज का अपना तीसरा और टेस्ट करियर का 18 शतक जड़ एक बार फिर भारत को मजबूत स्थिती में पहुंचाया।

पुजारा अभी तक इस टेस्ट सीरीज में 1000 से अधिक गेंद खेल चुके हैं। इस मैच में भी अभी वो 250 गेंदें खेल चुके हैं। उनका यही सयम देख ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज अब परेशान हो गए हैं। 

पुजारा का टेंपरामेंट और डिफेंसिव टेकनीक से दुखी आकर ऑस्ट्रेलिया के दाए हाथ के ऑफ स्पिनर नाथन लायन ने आज उनसे पूछ ही लिया कि क्या तुम अभी तक बोर नहीं हुए।

पुजारा जिस अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं उस देखकर विरोधी टीम के गेंदबाज परेशान हो जाते हैं। अधिकतर समय पुजारा को आउट करना गेंदबाजों के लिए काफी मुश्किल हो जाता है। अगर बात ऑस्ट्रेलियाई टीम की करें तो पुजारा को आउट करने के लिए ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों काफी मेहनत करनी पड़ी है।

उल्लेखनीय है, दूसरे ही ओवर में केएल राहुल के आउट हो जाने के बाद पुजारा बल्लेबाजी करने क्रीज पर आए थे। इसके बाद कुछ ओवर उन्होंने गेंद को पुराना किया और उसके बाद रन बनाना शुरु किए। पुजारा लगभग 88.4 ओवर तक क्रीज पर रहे, लेकिन कोई भी ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज उन्हें आउट नहीं कर पाया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड