1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अमृतसर ट्रेन हादसा: सहवाग से लेकर शिखर धवन तक, इन क्रिकेटर्स ने व्यक्त किया शोक

अमृतसर ट्रेन हादसा: सहवाग से लेकर शिखर धवन तक, इन क्रिकेटर्स ने व्यक्त किया शोक

पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार को एक भयावह हादसे में रावण दहन देख रहे लोग तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गए। इस हादसे में कम से कम 50 लोगों की मौत हो गई।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 19, 2018 23:13 IST
अमृतसर ट्रेन हादसा- India TV
Image Source : PTI अमृतसर ट्रेन हादसा

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार को एक भयावह हादसे में रावण दहन देख रहे लोग तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गए। इस हादसे में कम से कम 50 लोगों की मौत हो गई। खबर लिखे जाने तक 50 शव बरामद कर लिए गए और करीब 50 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे पर पूरा देश शोक व्यक्त कर रहा है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने घटना पर शोक व्यक्त किया है।

हालांकि इनके अलावा क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गजों ने भी घटना पर शोक व्यक्त किया है। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया। सहवाग ने लिखा- "अमृतसर में भयानक ट्रेन दुर्घटना की दिल दहला देने वाली खबर के बारे में पता चला। घटना से प्रभावित परिवारों के लिए मेरी प्रार्थना। जो लोग ब्लड डोनेट करना चाहते हैं वे अमृतसर में सिविल अस्पताल और गुरु नानक अस्पताल जाएं।"

इसके अलावा पंजाब के रहने वाले क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया। भज्जी ने लिखा- "अमृतसर में हुई दुर्भाग्यपूर्ण ट्रेन दुर्घघटना से बेहद दुखी हूं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोगों को इस पीड़ा से गुजरना पड़ रहा है। मेरा दिल उन परिवारों और दोस्तों के साथ है जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है।"

वहीं भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया। धवन ने लिखा- अमृतसर ट्रेन दुर्घटना जिंदगियां खो जाने से काफी दुखी हूं। शोकग्रस्त परिवारों के लिए गहरी संवेदना।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड