india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL की आठों टीमों के फैंस चाहते हैं उनकी टीम में शामिल हो ये दिग्गज ऑलराउंडर

IPL की आठों टीमों के फैंस चाहते हैं उनकी टीम में शामिल हो ये दिग्गज ऑलराउंडर

आईपीएल-11 को अलग अंदाज में पेश करने को तैयार आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित अपनी तरह के पहले चुनावों में क्रिकेट प्रशंसकों ने आने वाले सीजन में अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम के लिए अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को चुना है।

Reported by: IANS [Updated:27 Jan 2018, 9:36 AM IST]
आईपीएल फैंस - India TV
आईपीएल फैंस

मुंबई: आईपीएल-11 को अलग अंदाज में पेश करने को तैयार आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित अपनी तरह के पहले चुनावों में क्रिकेट प्रशंसकों ने आने वाले सीजन में अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम के लिए अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को चुना है। आईपीएल के आगामी सीजन की आठ टीमों में से सात टीमों के प्रशंसक चाहते हैं कि इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स उनकी टीम के लिए खेलें। इस बात की जानकारी एक ऑन लाइन वोटिंग कार्यक्रम के जरिए मिली। 

इसके लिए के लिए ऑन लाइन वोटिंग की शुरुआत 15 जनवरी 2018 को की गई थी, जिसे भारत में काफी पसंद किया गया है। 

इसमें खिलाड़ियों के दो समूह रखे गए थे। एक समूह में 30 स्टार खिलाड़ी थे तो एक में 20 अनकैप्ड खिलाड़ी थे। वोटिंग 25 जनवरी को समाप्त हो गई। इन वोटिंग में आठ में से सात टीम के खिलाड़ी चाहते हैं कि स्टोक्स उनके लिए खेलें। 

स्टार खिलाड़ियों में चेन्नई सुपर किंग्स के 26 और राजस्थान रॉयल्स के 46 फीसदी प्रशंसक चाहते हैं कि न्यूजीलैंड के ब्रेंडन मैक्कलम उनकी टीम के लिए खेलें। वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स के 41 और किंग्स इलेवन पंजाब के 22 फीसदी प्रशंसक अंजिक्य रहाणे को अपनी टीम की जर्सी में देखना चाहते हैं। 

अनकैप्ड खिलाड़ियों में बासिल थंपी को आठ में सात टीमों के खिलाड़ी अपनी टीम में चाहते हैं। वहीं मुंबई इंडियंस के 49 फीसदी और रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के 27 फीसदी प्रशंसक चाहते हैं कि क्रुणाल पांड्या उनकी टीम के लिए खेलें। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Franchises ready to spend big amount on on Ben Stokes, IPL की आठों टीमों के फैंस चाहते हैं उनकी टीम में शामिल हो ये दिग्गज ऑलराउंड
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

the-accidental-pm-300x100