1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पूर्व क्रिकेटर येरे गौड़ और श्रीनाथ अरविंद बने कर्नाटक क्रिकेट टीम के नए कोच

पूर्व क्रिकेटर येरे गौड़ और श्रीनाथ अरविंद बने कर्नाटक क्रिकेट टीम के नए कोच

 34 साल के अरविंद ने 2015 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की ओर से एक टी-20 मैच भी खेला था। वो आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 09, 2018 11:05 IST
- India TV
 श्रीनाथ अरविंद और येरे गौड़ 

बेंगलुरू: कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (केएससीए) ने पूर्व खिलाड़ी येरे गौड़ और श्रीनाथ अरविंद को टीम का नया कोच नियुक्त किए जाने की शुक्रवार को घोषणा की। गौड़ ने 2012 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में 7000 से अधिक रन बनाए हैं और उन्हें बल्लेबाजी कोच की भूमिका दिए जाने की उम्मीद है। 

वहीं 56 फर्स्ट क्लास मैचों में 186 विकेट लेने वाले पूर्व गेंदबाज अरविंद को गेंदबाजी कोच बनाया गया है। 34 साल के अरविंद ने 2015 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की ओर से एक टी-20 मैच भी खेला था। वो आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। 

ये दोनों नव नियुक्त कोच अब पीवी शशिकांत और जीके अनिल कुमार की जगह लेंगे, जो पिछले साल ही कोच बने थे। शशिकांत और अनिल के मार्गदर्शन में कर्नाटक रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंचा था जहां उसे विदर्भ से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि टीम विजय हजारे ट्रॉफी जीतने में कामयाब रही थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड