1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. धोनी को किया टीम से बाहर तो फैंस हुए इमोशनल, ट्विटर पर दिए ऐसे रिएक्शन

धोनी को किया टीम से बाहर तो फैंस हुए इमोशनल, ट्विटर पर दिए ऐसे रिएक्शन

सलेक्शन कमेटी के इस फैसले से फैंस बिल्कुल भी इत्तेफाक नहीं रखते और उन्होंने धोनी को बाहर किए जाने पर सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

Shradha Bagdwal Shradha Bagdwal
Updated on: October 27, 2018 12:14 IST
एम एस धोनी- India TV
Image Source : GETTY IMAGES एम एस धोनी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज एम एस धोनी को वेस्टइंडीज और ऑसट्रेलिया के होने वाली टी -20 से बाहर कर दिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की सीनियर चयन समिति ने शुक्रवार देर रात आस्ट्रेलिया दौरे लिए टेस्ट और टी-20 टीम का ऐलान कर दिया। इसमें सबसे हैरानी वाली बात यह है कि देश को पहला टी-20 विश्व कप दिलाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टी-20 टीम में नहीं चुना गया। 

धोनी के हालिया फॉर्म पर कई सवाल उठ रहे थे। चयन समिति ने धोनी की लड़खड़ाती फॉर्म को देखकर ही यह फैसला लिया है। हालांकि सलेक्शन कमेटी के इस फैसले से फैंस बिल्कुल भी इत्तेफाक नहीं रखते और उन्होंने धोनी को बाहर किए जाने पर सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया। 

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चुनी गई टीम में चयनकर्ताओं की पहली पसंद ऋषभ पंत हैं। वहीं धोनी को बाहर किए जाने पर चीफ सलेक्टर ने कहा कि, ''धोनी को आराम दिया गया है और भारत अब दूसरे विकेटकीपर की जगह भरने पर ध्यान दिया जा रहा है। भारत ने 2007 में धोनी की कप्तानी में टी20 विश्व कप जीता था। लेकिन जब यह पूछा गया कि क्या धोनी का टी20 करियर खत्म हो गया है, प्रसाद ने कहा, ‘‘अभी नहीं।’’ 

देखिए सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रिया

जाहिर तौर पर फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ी को बाहर किए जाने पर अपनी भावनाओं पर कंट्रोल नहीं रख पा रहे। उन्होंने चयनकर्ताओं को भला-बुरा कहा साथ ही धोनी की टी-20 टीम में वापसी की भी उम्मीद जताई।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban