1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सर्बिया के खिलाफ अपने आखिरी ग्रुप मैच के लिए पूरी तरह से तैयार ब्राजील

सर्बिया के खिलाफ अपने आखिरी ग्रुप मैच के लिए पूरी तरह से तैयार ब्राजील

स्विट्जरलैंड के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ हुए मैच के बाद ब्राजील ने दूसरे ग्रुप मैच में कोस्टा रिका को 2-0 से हारकर नॉक आउट में प्रवेश की उम्मीदों को बरकरार रखा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 25, 2018 14:40 IST
ब्राजील- India TV
ब्राजील

सोचि: ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच टिटे ने फीफा विश्व कप के अंतिम ग्रुप-ई मैच के लिए अपनी टीम को पूरी तरह से तैयार कर दिया है। ब्राजील का यह अंतिम ग्रुप मैच सर्बिया के खिलाफ खेला जाएगा। इसमें दोनों ही टीमें अंतिम-16 दौर में प्रवेश की उम्मीदों के साथ मैदान पर उतरेंगी। 

स्विट्जरलैंड के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ हुए मैच के बाद ब्राजील ने दूसरे ग्रुप मैच में कोस्टा रिका को 2-0 से हारकर नॉक आउट में प्रवेश की उम्मीदों को बरकरार रखा है। टिटे की टीम जानती है कि उन पर अब भी विश्व कप से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। 

ब्राजील टीम के खिलाड़ी डानिलो और विंगर डॉगलस कोस्टा चोटिल हैं और ऐसे में टीम अंतिम ग्रुप मैच में अपने स्टार खिलाड़ी नेमार पर पूरी तरह से निर्भर होगी। ब्राजील का सामना बुधवार को मॉस्को के स्पार्ताक स्टेडियम में सर्बिया से होगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड