1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. BCCI के पीछे भागने की बजाय पीएसएल पर फोकस करो : इंजमाम

BCCI के पीछे भागने की बजाय पीएसएल पर फोकस करो : इंजमाम

कराची: पूर्व कप्तान इंज़माम उल हक़ ने पीसीबी को द्विपक्षीय श्रृंखला बहाल करने के लिये भारतीय बोर्ड के पीछे लगने की बजाय पाकिस्तान सुपर लीग आयोजित करके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीमों को यहां आकर खेलने के

Bhasha Bhasha
Updated on: October 03, 2015 14:43 IST
BCCI के पीछे भागने की...- India TV
BCCI के पीछे भागने की बजाय पीएसएल पर फोकस करो : इंजमाम

कराची: पूर्व कप्तान इंज़माम उल हक़ ने पीसीबी को द्विपक्षीय श्रृंखला बहाल करने के लिये भारतीय बोर्ड के पीछे लगने की बजाय पाकिस्तान सुपर लीग आयोजित करके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीमों को यहां आकर खेलने के लिये प्रेरित करने पर फोकस करने के लिये कहा है ।

इंजमाम ने एक इंटरव्यू में कहा , इसमें कोई शक नहीं कि भारत और पाकिस्तान को एक दूसरे से अधिक खेलना चाहिये लेकिन मौजूदा हालात में कोई बड़ी टीम पाकिस्तान का दौरा नहीं करना चाहती और यही वजह है कि भारत भी नहीं आ रहा ।

पाकिस्तान के लिये 120 टेस्ट और 378 वनडे खेल चुके इस बल्लेबाज ने कहा कि यदि पाकिस्तान और भारत द्विपक्षीय क्रिकेट बहाल करते हैं तो दोनों देशों को फायदा होगा । उन्होंने कहा , मैने पहले भी कहा है कि हम एक दूसरे के खिलाफ ज्यादा खेलेंगे तो दबाव में खेलकर हमारा आत्मविश्वास बढेगा । भारत से खेलकर सिर्फ पाकिस्तान को फायदा नहीं होगा बल्कि भारत को भी फायदा होगा ।

पूर्व कप्तान ने कहा कि भारतीय बोर्ड के पीछे भागने की बजाय पीसीबी को पीएसएल को कामयाब बनाने पर फोकस करना चाहिये । उन्होंने कहा कि ऐसा माहौल तैयार करना चाहिये कि दूसरी टीमें पाकिस्तान आकर खेलने को तैयार हों ।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

yoga-day-2019