ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स ने उड़ाया मयंक अग्रवाल की ट्रिपल सेंचुरी का मजाक, मिला मुंहतोड़ जवाब

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स ने उड़ाया मयंक अग्रवाल की ट्रिपल सेंचुरी का मजाक, मिला मुंहतोड़ जवाब Read In English

मयंक की इस शानदार बल्लेबाजी की हर कोई तारीफ कर रहा है लेकिन पूर्व ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर केरी ओकीफ और मार्क वॉ ने कमेंट्री के दौरान मयंक और भारतीय घरेलू क्रिकेट का मजाक उड़ाया।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:26 Dec 2018, 4:16 PM IST]
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स ने उड़ाया मयंक अग्रवाल की ट्रिपल सेंचुरी का मजाक, मिला मुंहतोड़ जवाब- India TV
Image Source : GETTY IMAGES पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स ने उड़ाया मयंक अग्रवाल की ट्रिपल सेंचुरी का मजाक, मिला मुंहतोड़ जवाब

मेलबर्न। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच यहां मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर खेले जा रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच का पहला दिन डेब्यू करने वाले सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के नाम रहा। भारत ने इस मैच में नई सलामी जोड़ी को आजमाया। मयंक के साथ पारी की शुरुआत करने आए हनुमा विहारी ने धैर्य के साथ शुरुआत की। मयंक लगातार स्ट्राइक रोटेट करते रहे। मयंक की इस शानदार बल्लेबाजी की हर कोई तारीफ कर रहा है लेकिन पूर्व ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर केरी ओकीफ और मार्क वॉ ने कमेंट्री के दौरान मयंक और भारतीय घरेलू क्रिकेट का मजाक उड़ाया। हालांकि इन दोनों पूर्व क्रिकेटर्स को भारतीय घरेलू क्रिकेट का मजाक उड़ाना काफी महंगा पड़ गया। 

घरेलू क्रिकेट में अपने बल्ले से धमाल मचा चुके मयंक अग्रवाल के नाम प्रथम श्रेणी क्रिकेट में ट्रिपल सेंचुरी भी है। मयंक के घरेलू आंकड़े बेहद ही शानदार हैं। मयंक के घरेलू प्रदर्शन को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर केरी ओकीफ ने कमेंट किया, 'वो पारी तो कैंटीन में काम करने वाले और वेटरों के खिलाफ खेली गई पारी थी।' वहीं मार्क वॉ ने इस पर कमेंट किया कि भारत में 50 से ज्यादा बल्लेबाजी औसत मतलब असल में ऑस्ट्रेलिया में 40 का औसत होता है। इन दोनों क्रिकेटर्स के इस भद्दे कमेंट पर भारतीय फैंस सहित कई क्रिकेट फैंस ने ट्विटर पर उनको जमकर लताड़ लगाई। 

मयंक अग्रवाल की पहली पारी की बात करें तो उन्होंने खेल के पहले ही सत्र में दिखा दिया कि वे किस लेवल के खिलाड़ी हैं। किस कदर भारतीय घरेलू क्रिकेट में उन्होंने खुद को निखारा है। हालांकि पहली पारी में मयंक शतक से चूक गए। पैट कमिंस ने 123 के कुल स्कोर पर उन्हें विकेट के पीछे टिम पेन के हाथों कैच कराया। कमिंस की लेग स्टम्प पर पटकी गई गेंद मयंक के ग्लव्स को छूती हुई पेन के दस्तानों में जा समाई। मयंक ने अपनी शानदार पारी में 161 गेंदें खेली जिनमें से आठ पर चौके और एक पर छक्का मारा। उन्होंने 76 रन बनाए। 

ट्विटर पर लगी केरी ओकीफ और मार्क वॉ को लताड़

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Fans Slam Australian Commentator Mark Waugh and Kerry O'Keefe for Racist Remarks on Debutant Mayank Agarwal
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019