india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. हमने साबित किया, रणजी ट्रॉफी का पिछला खिताब तुक्का नहीं था: फैज फजल

हमने साबित किया, रणजी ट्रॉफी का पिछला खिताब तुक्का नहीं था: फैज फजल

कप्तान ने कहा, "रणजी ट्रॉफी जीतना आसान बात नहीं है। 11 मैच जीतना तुक्का नहीं है।''

Reported by: IANS [Published on:08 Feb 2019, 6:34 AM IST]
हमने साबित किया, रणजी...- India TV
Image Source : PTI हमने साबित किया, रणजी ट्रॉफी का पिछला खिताब तुक्का नहीं था: फैज फजल

नागपुर: लगातार दूसरी बार रणजी ट्रॉफी का खिताब जीतने वाली विदर्भ टीम के कप्तान फैज फजल ने गुरुवार को कहा कि टीम का पिछला खिताब तुक्का नहीं था और उसके पीछे अथक मेहनत थी। फजल ने कहा कि इस सीजन हमने अपना खिताब बचा कर इस बात को साबित कर दिया। विदर्भ ने रणजी ट्रॉफी के फाइनल में सौराष्ट्र को 78 रनों से मात देकर दूसरी बार खिताब जीता है। वह इसी के साथ रणजी ट्रॉफी में ऐसी छठी टीम बन गई है जिसने अपना खिताब बचाया है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने फजल के हवाले से लिखा, "हम पर दवाब था लेकिन यह सकारात्मक था। जब आपकी टीम अच्छा करती है तो उम्मीदें बढ़ जाती हैं। उम्मीदें तब ही आती हैं जब आप अच्छा करते हैं।"

कप्तान ने कहा, "रणजी ट्रॉफी जीतना आसान बात नहीं है। 11 मैच जीतना तुक्का नहीं है। पिछले सीजन हमारे खिताब जीतने पर अगर किसी ने सोचा हो कि वह तुक्का था तो हमने इस बार अपने आप को साबित किया है। प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट जीतने के लिए आपको अच्छा खेलना होता है। आप किसी टीम को हल्के में नहीं ले सकते।"

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019