1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. EXCLUSIVE| जवानों से बोले मोहम्मद शमी, हम हमेशा आपके साथ खड़े हैं जैसे कि आप हमारे साथ खड़े रहते हैं

EXCLUSIVE| जवानों से बोले मोहम्मद शमी, हम हमेशा आपके साथ खड़े हैं जैसे कि आप हमारे साथ खड़े रहते हैं

Read In English

महोम्मद शमी ने भी हाल ही में शहीदों के परिवार को 5 लाख रुपए दान किए हैं। शमी ने इंडिया टीवी से खास बातचीत करते हुए कहा "दुखी समाचार है यह हम लोगों के लिए कि ऐसा हादसा हुआ है हमारे जवान शहीद हुए हैं।"

Lokesh Khera Lokesh Khera @lokeshkhera29
Updated on: February 19, 2019 10:12 IST
Mohammed Shami- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Mohammed Shami

जम्मु-कशमीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद हर कोई सकते में है। एक तरफ कई लोग पाकिस्तान को निशाने पर बनाए हुए तो वहीं कुछ लोग शहीदों के परिवारों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में कई भारतीय क्रिकेटरों ने भी इन शहीद जवानों की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है।

महोम्मद शमी ने भी हाल ही में शहीदों के परिवार को 5 लाख रुपए दान किए हैं। शमी ने इंडिया टीवी से खास बातचीत करते हुए कहा "दुखी समाचार है यह हम लोगों के लिए कि ऐसा हादसा हुआ है हमारे जवान शहीद हुए हैं। ये जवान अपनी सारी चीजों का त्याग करते हैं अपनी नींद हराम करते हैं ताकी हम सुकुन से सो पाएं। हम जितनी भी उन्हें भेट दे ले, लेकिन जो उन्होंने परिवारों ने खोया है हम उसे पूरा नहीं कर सकते। लेकिम हम उनकी मदद करने में हिस्सा ले सकते हैं। हर मुसीबत में हम उनके साथ खड़े हैं।"

इसके आगे उन्होंने कहा "हां जरूरी है कि होनो चाहिए आप सुकून में सोते हो तो वो (जवान) बॉर्डर पर तैनात होते हैं। अगर आज उनके परिवार पर परेशानी आई है तो हमें दो कदम आगे बढ़कर उनकी मदद करनी चाहिए।

वहीं जवानों के साथ समय बीताने की बात पर उन्होंने कहा "हम लोगों को जितना टाइम मिलता है उसमें हम कोशिश करते हैं कि फौजियों से मिलें, सीमा रेखा पर जाएं और महसूस करें कि वो कितना हार्ड वर्क करते हैं।"

इसी के साथ जवानों के लिए शमी ने कहा "मैं जवानों को बस यही कहना चाहुंगा कि कभी वह अपने आप को अकेला ना समझे और वो कभी यह ना सोचें कि हम सरहद पर है तो हमारे पास सपोर्ट नहीं है कोई देखने वाला नहीं है। हम हमेशा आपके साथ खड़े हैं जैसे कि आप हमारे साथ खड़े रहते हैं। दिल से सलाम है आपको। जय हिंद।"

(With Inputs from IndiaTV's Sports Correspondent Vaibhav Bhola)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड