1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. प्रैक्टिस मैच में पहली गेंद पर आउट हुए शिखर धवन, पहले टेस्ट से कट सकता है पत्ता

प्रैक्टिस मैच में पहली गेंद पर आउट हुए शिखर धवन, पहले टेस्ट से कट सकता है पत्ता

भारतीय टीम एसेक्स के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेल रही है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: July 25, 2018 16:16 IST
एसेक्स के खिलाफ...- India TV
एसेक्स के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में शिखर धवन पहली गेंद पर आउट हो गए Photo: Getty Images

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया एसेक्स के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेल रही है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही और भारत का पहला विकेट मात्र 1 रन पर गिर गया। पहले विकेट के रूप में शिखर धवन (0) पर आउट हुए। यही नहीं, धवन मैच की तीसरी और अपनी पहली गेंद पर पवेलियन लौट गए। धवन को मैट कोल्स ने अपना शिकार बनाया और बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखा दी। धवन के लिए टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले ये स्कोर पहले टेस्ट से उनका पत्ता काट सकता है। क्योंकि पहले टेस्ट में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली उन्हीं खिलाड़ियों को मौका देना चाहेंगे जो शानदार फॉर्म में नजर आएंगे और के एल राहुल इस समय लाजवाब फॉर्म में दिख रहे हैं। इसके अलावा ये कोई पहली बार नहीं है जब धवन इंग्लैंड की धर्ती पर लड़खड़ाते नजर आए हैं। बल्कि धवन इंग्लैंड में हमेशा संघर्ष करते दिखे हैं। (Also Read: Live Streaming Cricket, Essex vs India Live Cricket Score : भारत को दूसरा झटका लगा, चेतेश्वर पुजारा आउट)

इंग्लैंड में धवन के बल्ले को लग जाती है जंग: इंग्लैंड में धवन के टेस्ट आंकड़ों की बात करें तो धवन ने अब तक इंग्लैंड की सरजमीं में 3 टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान धवन ने 20.33 की घटिया औसत से महज 122 रन बनाए हैं। इस दौरान ना तो धवन के बल्ले से एक भी शतक निकला है और ना ही वो कोई अर्धशतक लगा पाए हैं। धवन का बेस्ट स्कोर सिर्फ 37 रन रहा है।

साफ है कि धवन इंग्लैंड में अब तक कुछ खास नहीं कर पाए हैं और प्रैक्टिस मैच उनके लिए मौका था के एल राहुल से पहले खुद को साबित करने का और पहले टेस्ट में मुरली विजय के साथ ओपनिंग करने का। लेकिन जिस तरह से वो मैच की पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले पवेलियन लौटे उससे उन्हें पहले टेस्च से बाहर किया जा सकता है। आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 1 अगस्त से बर्मिंघम में खेला जाना है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv