1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में स्लो ओवर रेट की वजह से निलंबित हुए इयोन मोर्गन

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में स्लो ओवर रेट की वजह से निलंबित हुए इयोन मोर्गन

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन को पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे में धीमी ओवरगति के कारण एक मैच से निलंबित कर दिया गया जबकि उन्हें मैच फीस का 40 प्रतिशत जुर्माना भी देना होगा।

Bhasha Bhasha
Published on: May 15, 2019 18:03 IST
Eoin Morgan suspended for slow over rate in second ODI against Pakistan- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Eoin Morgan suspended for slow over rate in second ODI against Pakistan

दुबई। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन को पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे में धीमी ओवरगति के कारण एक मैच से निलंबित कर दिया गया जबकि उन्हें मैच फीस का 40 प्रतिशत जुर्माना भी देना होगा। आईसीसी मैच रैफरियों की पैनल के रिची रिचर्डसन ने मोर्गन को यह सजा सुनाई। इंग्लैंड की टीम निर्धारित समय के भीतर दो ओवर पीछे थी। 

इंग्लैंड के बाकी खिलाड़ियों पर मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। आईसीसी आचार संहिता की धारा 2.22.1 के तहत धीमी ओवरगति से जुड़े अपराधों में खिलाड़ियों को हर ओवर के लिये मैच फीस का दस प्रतिशत और कप्तान को दुगुनी राशि देनी होती है। 

मोर्गन इस साल में दूसरी बार दोषी पाये गए हैं जिससे उन पर एक मैच का निलंबन भी लगाया गया है। इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टा को भी आईसीसी आचार संहिता के लेवल एक के तहत फटकार लगाई गई है। उन्हें एक डिमेरिट अंक भी दिया गया। पारी के 29वें ओवर में आउट होने पर उन्होंने अपना बल्ला स्टम्प पर दे मारा था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv