1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड टीम में अपनी जगह वापस चाहते हैं जॉनी बेयरस्टो

इंग्लैंड टीम में अपनी जगह वापस चाहते हैं जॉनी बेयरस्टो

बेयरस्टो ने कहा, "पिछले ढाई सालों से मैं टीम में हूं और तीन टेस्ट मैचों से पहले मैं विश्व के टॉप-10 बल्लेबाजों में शुमार था।''

IANS IANS
Published on: November 22, 2018 8:23 IST
जॉनी बेयरस्टो- India TV
Image Source : GETTY IMAGES जॉनी बेयरस्टो

लंदन: इंग्लैंड के विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो का कहना है कि वह टेस्ट टीम के विशेषज्ञ बल्लेबाज बनकर नहीं रहना चाहते और राष्ट्रीय टीम में अपना स्थान वापस चाहते हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, बेयरस्टो टखने की चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट नहीं खेल पाए थे, वहीं दूसरे टेस्ट में उनके स्थान पर बेन फोक्स को शामिल किया गया था। इंग्लैंड के 29 साल के खिलाड़ी ने कहा, "मैं अपने दोनों कौशलों पर काम कर रहा हूं। आप नहीं जानते कि क्या होने वाला है और कैसे चोट लगी।"

बेयरस्टो ने कहा, "पिछले ढाई सालों से मैं टीम में हूं और तीन टेस्ट मैचों से पहले मैं विश्व के टॉप-10 बल्लेबाजों में शुमार था। फिर अचानक से आपका खेलना बंद हो जाता है। इससे निराशा ही होती है, लेकिन आप अपनी निराशा को कैसे संभालते हो यह अधिक मायने रखता है।"

इंग्लैंड की टीम श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट मैच शुक्रवार से खेलेगी। हालांकि, मेहमान टीम ने इस सीरीज में 2-0 से अजय बढ़त हासिल कर ली है। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13