india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड की टीम विश्व कप व एशेज जीत सकती है : जाइल्स

इंग्लैंड की टीम विश्व कप व एशेज जीत सकती है : जाइल्स

इंग्लैंड के पूर्व स्पिन गेंदबाज एशले जाइल्स का मानना है कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस वर्ष विश्व कप और एशेज का खिताब जीतने में सफल हो सकती है। जाइल्स को हाल में इंग्लैंड क्रिकेट का निदेशक नियुक्त किया गया है।

Reported by: IANS [Published on:11 Jan 2019, 9:13 PM IST]
England cricket team- India TV
Image Source : GETTY IMAGES England cricket team

लंदन। इंग्लैंड के पूर्व स्पिन गेंदबाज एशले जाइल्स का मानना है कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस वर्ष विश्व कप और एशेज का खिताब जीतने में सफल हो सकती है। जाइल्स को हाल में इंग्लैंड क्रिकेट का निदेशक नियुक्त किया गया है। जाइल्स ने पिछले महीने पूर्व सलामी बल्लेबाज एंड्रयू स्ट्रॉस की जगह ली थी। स्ट्रॉस ने पत्नी को कैंसर की बीमारी के कारण अपना पद छोड़ा है। 

बीबीसी ने जाइल्स के हवाले से बताया, "मुझे विश्वास है कि हम विश्व कप और एशेज जीत सकते हैं। लंबे समय के बाद इस साल हमारे पास सबसे अच्छा मौका है। मैं समझता हूं कि पहले विश्व कप के समय हमारी टीम बदलाव के दौर से गुजर रही होती थीं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं है।"

इंग्लैंड इस साल विश्व कप की मेजबानी करेगा। जबकि प्रतिष्ठित एशेज सीरीज आस्ट्रेलिया में खेली जाएगी। 

जाइल्स ने इंग्लैंड की ओर से 54 टेस्ट और 62 वनडे मैच खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 143 और वनडे में 55 विकेट अपन नाम किए थे। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019